आईपीएल 2023: क्या पाकिस्तान के इस युवा ओपनर को अपनी टीम में शामिल करेगी RCB? विराट कोहली की तारीफ में बांधे पुल

पाकिस्तान के इस युवा ओपनर को अपनी टीम में शामिल करेगी RCB

पाकिस्तान के एक युवा ओपनर बल्लेबाज ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए आईपीएल खेलने की इच्छा जाहिर की है. पाकिस्तान के इस बल्लेबाज का नाम सैम आयुब है. इस बल्लेबाज ने हाल ही में पाकिस्तान सुपर लीग में काफी शानदार प्रदर्शन किया था. पाकिस्तान सुपर लीग यानी पीएसएल 2023 में बाबर आज़म की टीम पेशावर ज़ल्मी से खेलने वाले ओपनर बल्लेबाज आयुब खान ने एक के बाद कई शानदार पारियां खेली थी. उनसे जब पूछा गया कि, अगर उन्हें आईपीएल खेलने का मौका मिले तो वह किस टीम में जाना चाहेंगे, तो उन्हें तुरंत आरसीबी का नाम लिया और कारण विराट कोहली को बताया.

Du Plessis and Co. set to unleash 25-year-old star? RCB's likely XI vs LSG  | Cricket - Hindustan Times
नादर अली पॉडकास्ट में बात करते हुए सैम से पूछा गया कि अगर भारत-पाकिस्तान के रिश्ते बेहतर हो जाए और फिर से क्रिकेट शुरू हो जाए तो सैम आयुब किस आईपीएल टीम की ओर से क्रिकेट खेलना पसंद करेंगे. इस सवाल के तुरंत बाद सैम आयुब ने जवाब दिया, आरसीबी. उन्होंने कहा कि मैं रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की ओर से खेलना पसंद करुंगा. इसके बाद उनसे पूछा गया कि, वह आरसीबी से ही क्यों क्रिकेट खेलना पसंद करेंगे? इस सवाल के जवाब में कहा कि, उनकी किट अच्छी है और वहां विराट कोहली है. मैं विराट कोहली का फैन हूं.

विराट का ज़बरा फैन पाकिस्तानी प्लेयर

आयुब ने कहा कि, “आईपीएल का नाम सुनते ही उनके दिमाग में सबसे पहले आरसीबी का नाम आता है, क्योंकि वहां विराट कोहली हैं. आयुब ने कहा कि मैं सिर्फ बैटिंग की वजह से विराट का फैन नहीं हूं, बल्कि उनके जो एथिक्स हैं, जैसे उन्होंने कम बैक किया, जिस तरह से उन्होंने एक यंगस्टर से लेजेंड तक अपना करियर बनाया है, उसे मैं एडमायर करता हूं. वह दुनिया के सबसे अच्छे एथलीट हैं, इसलिए भी वह मुझे काफी पसंद हैं. स्किल्स तो उनमें हैं ही, लेकिन स्किल्स तो सभी में होते हैं, लेकिन एथिक्स को बनाए रखना सबसे मुश्किल काम होता है, तो मैं उनके उस एथिक्स का फैन हूं.”

आपको बता दें कि 34 वर्षीय विराट कोहली आईपीएल के पहले सीजन से लेकर मौजूदा यानी 16वें सीजन तक रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए ही क्रिकेट खेल रहे हैं. इस दौरान उन्होंने 225 मैचों की 217 पारियों में 36.55 की औसत और 129.46 की स्ट्राइक रेट से 6,727 रन बनाए हैं. इस दौरान उन्होंने 5 शतक और 50 अर्धशतकीय पारियां खेली है. वह 33 बार नॉट आउट रहे हैं और अभी तक 587 चौके और 223 छक्के भी लगा चुके हैं

saim ayub wants to play for RCB in IPL Impressed by Virat Kohli |  पाकिस्तानी क्रिकेटर को लुभा रहा आईपीएल का रोमांच, इस शर्त पर जाहिर की खेलने  की इच्छा| Hindi News,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top