आईपीएल को देखते ही वो लौट आया, राहुल के पारी को देख गदगद हुए फैंस, बांधे तारीफों की पूल

rahul

वर्तमान समय में भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज का पहला मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम पर खेलती हुए नजर आ रही है। इस मुकाबले में हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय किया।

rahul

पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलियाई टीम का प्रदर्शन काफी खराब साबित हुआ। इस दौरान आस्ट्रेलिया टीम 188 रनों पर ऑल आउट हो जाती हैं। भारतीय टीम की तरफ से मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज 3-3 विकेट चटकाए हैं। वही रविंद्र जडेजा को 2 विकेट प्राप्त हुए। कप्तान हार्दिक पांड्या और कुलदीप यादव को 1-1 विकेट प्राप्त हुए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Team India (@indiancricketteam)

टीम इंडिया का खराब प्रदर्शन

188 रनों के लक्ष्य को प्राप्त करने में भारतीय टीम के बल्लेबाजों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। आपको बता दें इस मुकाबले में टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज इशान किशन 3 रन बनाकर पवेलियन लौट गये, वहीं विराट कोहली भी सिर्फ़ 4 रनों की पारी खेले। सूर्यकुमार यादव बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए। वहीं दूसरी तरफ शुभ्मन गिल तीन चौकों की मदद से 20 रनों की पारी खेलते हैं।शमी के बाद चमके स्टार्क आसान नहीं है कंगारुओं का सामना - देखें विकेट का पतझड़

केएल राहुल ने भारतीय टीम की नैया की पार

इस मुकाबले में भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल शानदार बल्लेबाजी का परिचय देते हैं। इस दौरान केएल राहुल 7 चौके तथा 1 छक्के की मदद से शानदार 66 रनों पर बल्लेबाजी कर रहे हैं। पहले मुकाबले को जीतने के लिए भारतीय टीम को अभी 22 रनों की जरूरत है। वहीं वर्तमान समय भारतीय टीम का स्कोर 167/5 है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top