अपने टीचर को ही दिल दे बैठे भारतीय दिग्गज स्पिनर, गजब की रही लव स्टोरी

chahal

इस लेख में हम हमारे चहेते खिलाड़ी चहल और उनकी लव स्टोरी के बारे में बात करने जारहे हैं। जहां आपको बता दे क्रिकेट की दुनिया मै ऐसे बहोत लव स्टोरी देखने को मिलेंगे पर कुछ ऐसे भी होते हैं जो कभी भूल नहीं सकते उनमें से ही एक हमारे युजवेंद्र चहल और उनकी खूबसूरत धनश्री वर्मा एक प्रसिद्ध कपल है।

Yuzvendra Chahal Showers Love on Fiancee Dhanshree Verma Ahead of India Tour of Australia 2020–21 (View Post) | LatestLY

आपको बता दें इन दोनों के शादी में ज्यादा साल नहीं बीता जहा इनके शादी के बंधन मै बंधने के बाद सोशल मीडिया पर मानो तबाही मच चुकी जहां खेल की और बॉलीवुड दोनों की दुनिया में जश्न मनाया गया। और इन दोनों जोड़ियों को बहोत बधाई भी मिली।

Meet Yuzvendra Chahal's doctor, choreographer, YouTuber fiance Dhanashree Verma

अगर हम इनके पहेली मुलाकात के बारे में बात करे तो धनश्री के मुताबिक ये दोनों एक टीचर और स्टूडेंट के अवतार में एक दूसरे से पहेली बार मिले थे। जहां धनश्री एक नृत्य यानी डांस सीखने वाली टीचर थी कहां लॉकडाउन के दौरान चहल को कुछ नया सीखने की मचल हुई तो उन्होंने यूट्यूब के जरिए धनश्री का वीडियो देखा और मिलने चले गए। जहां ये दोनों एक दूसरे से टीचर और स्टूडेंट के रूप में मिले।

Yuzvendra Chahal told Dhanashree Verma nuclear bomb, choreographer wife stopped talking like this; Watch Video - VIDEO: युजवेंद्र चहल ने कोरियाग्राफर पत्नी को बताया न्यूक्लियर बम, धनश्री ...

जिसके बाद ये दोनों एक अच्छे दोस्त बन गए जहां यूजवेंद्र इनकी क्लास में शामिल होगाए और डांस सीखने लगे जहा समय बीत ते गया और ये दोनों पक्के दोस्त बनने के बाद एक दूसरे से प्यार भी करने लगे और प्यार एक अटूट बंधन में बंध गया जहां इन दोनों की तस्वीरे आप आज भी सोशल मीडिया पर देख सकते हैं।

Yuzvendra Chahal ties the knot with Dhanashree Verma, see photos | Entertainment News,The Indian Express

जहां ये दोनों ने लॉकडॉउन के ख़तम होने के तुरंत बाद सगाई करली और 22 दिसंबर 2020 के दिन शादी भी करली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top