अजिंक्य रहाणे ने अपने ही देश को दिया धोखा , अब भारत छोड़ इस देश की टीम से खेलते आएंगे नजर

ajinkya rahane

भारतीय टीम ऑस्ट्रेलियन टीम के बीच 9 फरवरी से चार टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाने वाली है। इस सीरिज के स्टार्टिंग के दो मैचों के लिए सिलेक्टर ने टीम का ऐलान कर दिया है तो कुछ खिलाड़ी ऐसे भी हैं जिन्हें टीम में जगह नहीं दी गयी है। लेकिन एक ऐसा खिलाड़ी है जो 1 साल से भारतीय टीम में जगह बनाने की कोशिश कर रहा है उसे जगह नहीं दी जा रही है। इस खिलाड़ी ने मजबूर होकर अब दूसरे देश जाकर खेलने का फैसला लिया है।

दूसरे देश में खेलेगा यह प्लेयर

हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह खिलाड़ी इंडियन टीम के बेहतरीन खिलाड़ी अजिंक्य रहाणे हैं। रहाणे को आस्ट्रेलिया खिलाफ चार टेस्ट मैचों की सीरीज में शामिल नहीं किया गया है। रहाणे पिछले 1 साल से इंडियन टीम से बाहर है और उन्होंने लास्ट मैच जनवरी में खेला था पिछले साल अब उन्होंने दूसरे देश के लिए खेलने का मन बनाया है।

IPL के बाद होंगे टीम में

 

आईपीएल में सीएसके का प्रतिरूप करने वाले रहाणे ने लीसेस्टरशर क्रिकेट टीम की वेबसाइट पर स्टेटमेंट प्रचलित करते हुए कहा कि-

“मैं आने वाले दौरे के लिए लीसेस्टरशर से जुड़कर बहुत खुश हूं। मैं अपने नए खिलाड़ियों के साथ खेलने और लीसेस्टर शहर का आनंद उठाने का wait कर रहा हूं।

 

इस प्लेयर ने 2019 में हेंपशायर का निरूपण करते हुए अपने काउंटी डेब्यू पर नॉटिंघमशर के खिलाफ शतकीय पारी खेली थी।

सभी प्रोफेशन में कर चुके हैं कप्तानी

 

अजिंक्य रहाणे ने भारत की हर प्रोफेशन में कप्तानी की है।रहाणे ने इंटरनेशनल पर 8000 रन बनाए हैं। टेस्ट मैच में इस खिलाड़ी ने 82 टेस्ट मैच खेलते हुए 4931 रन बनाए हैं । रहाणे ने 90 वनडे मैचों में खेलते हुए 35.26 की औसत के साथ 2962 रन बनाए हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top