हार से बौखला गए है मिचेल सैंटनर इंडिया टीम को लेकर कर दिया तीखा बयान

ind vs nz

हाल ही में भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला गया। इस मुकाबले को भारतीय टीम 6 विकेट से जीतने में सफल रही। इस जीत के साथ दोनों टीम बराबरी पर हैं। जैसा कि दोस्तों इस मुकाबले में न्यूजीलैंड के कप्तान टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला करते हैं।

भारत को मिला 100 रनो का लक्ष्य

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यूजीलैंड टीम ने भारतीय टीम के सामने 100 रनों का लक्ष्य खड़ा किया। हालांकि इस मुकाबले में भारतीय टीम के गेंदबाजों का शानदार प्रदर्शन रहा।

टीम इंडिया ने 6 विकेट से मुकाबला

न्यूजीलैंड द्वारा बनाए गए लक्ष्य को प्राप्त करने में टीम इंडिया को कई मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। लेकिन सूर्यकुमार यादव ने आखरी ओवर की पांचवीं गेंद पर शानदार चौका लगाकर टीम इंडिया को जीत दिलाते हैं। इसी के साथ आपको बता दें इस मुकाबले में सूर्यकुमार नाबाद 26 रनों की पारी खेलते हैं वहीं दूसरी तरफ हार्दिक पांड्या 15 रनों की।

हार के बाद मिचेल सैंटनर ने कहा

पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में बोलते हुए मिचेल सैंटनर ने कहा कि,

‘यह क्रिकेट का शानदार खेल था। इसे इतना करीब लाने के लिए गेंदबाजों का शानदार प्रयास था। अगर हमें 10 या 15 अतिरिक्त मिल जाते तो अंतर हो सकता था। बीच के ओवर में सूर्या और हार्दिक ने धीमी गति से रन बनाया और अपना विकेट बचाया जिससे उनको बहुत फायदा मिला‌‌। हमने स्पिन के 16 या 17 ओवर फेंके, निश्चित रूप से कुछ अलग है. उछाल के साथ, यह चुनौतीपूर्ण लग रहा था‌। आप निश्चित नहीं हैं कि एक अच्छा टोटल क्या होता है। 120 एक अच्छा स्कोर हो सकता था।’

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top