स्पिनर्स को ही छक्के मारते हैं सूर्यकुमार यादव, पत्रकार के सवाल पर सूर्या ने दिया ऐसा जवाब, सुनने वाले हो गए दंग

स्पिनर्स को ही छक्के मारते हैं सूर्यकुमार यादव, पत्रकार के सवाल पर सूर्या ने

भारत की धरती में इन दिनों ऑस्ट्रेलिया और टीम इंडिया के बीच तीन टी 20 मैचों की सीरीज खेला जा रहा है । इस सीरीज के पहले मैच में भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 208 रनों का विशाल लक्ष्य बनाया था लेकिन भारतीय टीम की खराब गेंदबाजी कारण इंडिया ने अपने हाथ से यह मैच गवा दिया। इस हारे हुए मैच में भी भारतीय टीम के उपकतन बल्लेबाज केएल राहुल, स्टार आल राउंडर हार्दिक पांड्या और स्टाइलिश बल्लेबाज सूर्य कुमार यादव ने अपनी शानदार पारी से हर क्रिकेट फैन्स का मनोरंजन किया था । मैच खत्म होने के बाद टीम इंडिया के स्टाइलिश बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव की बैटिंग को लेकर जब एक पत्रकार ने सवाल किया कि आप स्पिनर को ज्यादा हिट क्यों नहीं करते हैं? इस प्रश्न का जवाब सूर्यकुमार यादव ने ऐसा दिया कि हर कोई आश्चर्यचकित हो गया ।

स्पिन गेंदबाजो को ही केवल हिट करने पर किया गया सवाल

मैच के बाद पत्रकार ने स्टाइलिश बल्लेबाज सूर्याकुमार यादव से सवाल यह पूछा,“आप स्पिन के खिलाफ अच्छा खेलते हो. हमने आईपीएल में भी स्पिन के खिलाफ आपको अटैक करते हुए देखा है. तो क्या आपको टीम में एक रोल मिला हुआ हैं जिसमें आपको मिडिल ओवर्स में सिर्फ स्पिन को अटैक करना होता है?” पत्रकार के इस सवाल पर सूर्या ने बड़ा अनोखा और मस्ती भरा जवाब दिया.

सूर्याकुमार यादव मजाकिया लहजे इस सवाल का दिया जवाब

टीम इंडिया के मध्य क्रम के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने पत्रकार के इस सवाल का मजाकिया लहजे में जवाब देते हुए कहा, “सर मैंन दो छक्के फास्ट बॉलर्स को भी मारे हैं तो अगर थोड़ा क्रेडिट बनता हैं तो…. क्यों बोलते हो.” फिर इसके बाद सूर्या ने सीधा जवाब देते हुए बताया कि , “मेरा टीम में कोई फिक्स रोल नहीं है. मैं टीम की ज़रूरत के हिसाब से कहीं पर भी और किसी भी रोल के लिए तैयार हूं.”

सूर्या ने अपने पहले मैच में आस्ट्रेलिया को इरादे जता दिए

ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध खेले जा रहे घरेलू सीरीज के पहले मैच में सूर्याकुमार यादव विस्फोटक फॉर्म में दिखाई दिए. मोहाली स्टेडियम में खेले गए इस मैच में 25 गेंदों पर 46 रनों की तूफानी पारी खेली. सूर्यकुमार यादव की इस आतिशी पारी में 2 चौके और 4 शानदार छक्के शामिल रहे. सूर्यकुमार यादव आईसीसी मेन्स टी20 में ताजा रैंकिंग में छलांग लगाते टॉप 3 पर पहुच गए है

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top