लास्ट मोमेंट में फॉर्म में आये मंधाना के शेरनी, ठोक डाली 33 गेंदों में 99 रन – वीडियो

लास्ट मोमेंट में फॉर्म में आये मंधाना के शेरनी, ठोक डाली 33 गेंदों में 99 रन - वीडियो

महिला प्रीमियर लीग का 16वां मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और गुजरात जाएंट्स के बीच हो रहा है। दोनों टीमें मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेल रही हैं। गुजरात ने टॉस जीतकर पहले batting का फैसला किया है। छह मैचों में सिर्फ एक जीत प्राप्त करने वाली आरसीबी को टूर्नामेंट में बने रहने के लिए इस मैच में जितना होगा । वहीं, गुजरात जाएंट्स छह में दो मैच जीते हैं। वह जीत के साथ प्लेऑफ की अपनी उम्मीदों को कायम रखना चाहेगी।

 

आरसीबी की पहली बोलिंग

गुजरात जाएंट्स की टीम ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ टॉस जीतकर पहले batting का फैसला लिया है। गुजरात की कप्तान स्नेह राणा ने टीम में एक changing किया। मानसी जोशी को टीम से बाहर किया गया है। उनके स्थान पर सब्बिनेनी मेघना की वापसी हुई है। आरसीबी की बात करें तो स्टार गेंदबाज रेणुका सिंह ठाकुर को इस मैच से बाहर रखा गया है। प्रीति बोस को उनके जगह पर टीम में रखा गया।

दोनों टीमों की प्लेइंग-11

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर: सोफी डिवाइन, स्मृति मंधाना (कप्तान), एलिस पैरी, हीथर नाइट, ऋचा घोष (विकेटकीपर), कनिका आहूजा, श्रेयंका पाटिल, दिशा कसात, मेगन शुट, आशा शोभना, प्रीति बोस।

गुजरात जाएंट्स: सोफिया डंकली, लौरा वोल्वार्ड्ट, हरलीन देओल, एश्ले गार्डनर, दयालन हेमलता, सब्बिनेनी मेघना, सुषमा वर्मा (विकेटकीपर), किम गर्थ, स्नेह राणा (कप्तान), तनुजा कंवर, अश्विनी कुमारी।
जहां पहले बल्लेबाजी करते हुए जाएंट्स की ओर से 189 रन का लक्ष्य निर्धारित किया था। आमतौर पर 20 ओवर के खेल में यह लक्ष्य काफी बड़ा साबित होता है।

लेकिन डिवाइन की पारी के बूते बैंगलोर की टीम ने इस लक्ष्य को मात्र 15.3 ओवर के भीतर 8 विकेट शेष रहते हासिल कर लिया। उनकी इस पारी में 9 चौके और 8 दनदनाते छक्के शामिल थे, जिसमें से एक सिक्स 94 मीटर का था। इस ताबड़तोड़ बल्लेबाजी का मुजायरा देखने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस ने सोफी डिवाइन (Sophie Devine) पर जमकर प्यार बरसाया है। जिसका एक नमूना आप नीचे देख सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top