रोहित शर्मा ने दिखाया चौथे टेस्ट की प्लेइंग 11 से बाहर का रास्ता, गुस्से में खिलाडी ने लिया दिल दहलाने वाला बड़ा फैसला

आपको बता दें,कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मैच का मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है। जहां ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। वहीं पर भारतीय टीम ने अपनी प्लेइंग इलेवन में कुछ बदलाव करते हुए सिराज की जगह शमी को मौका दिया।

mohmmad SIRAJ ISHAN KISHAN KL RAHUL

टीम से बाहर होने के बाद सिराज काफी मायूस होते हुए दिखाई दे रहे थे। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। आपको बता दें, कि भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में कई ऐसे निर्णायक बदलाव किए हैं। वहीं पर जब सिराज मायूस नजर आ रहे थे। तभी ईशान किशन ने उनका दिल बहलाने की कोशिश की।जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर यह घटना काफी चर्चा का कारण बना हुआ है।

मोहम्मद सिराज की उदासी उनके दोस्त ईशान से देखी नहीं गई। तो उन्होंने अपने पास में पड़ी खाली चेयर पर उन्हें बैठने का ऑफर दिया। जिसके बाद फिर आगे आ गए। और केएल और ईशान के साथ वह मैच का लुफ्त उठाने लगे।भारतीय टीम के प्रदर्शन को देखते हुए भारतीय फैंस काफी निराश भी दिखाई दे रहे थे।भारतीय टीम  अपने बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों में ही फ्लॉप नजर आ रही थी।

भारतीय टीम की शुरुआत कुछ खास नहीं रही मैच में भारतीय टीम ने अपने प्रदर्शन से भारतीय फैंस को निराश ही किया। हालांकि आधा मैच बीतने के बाद कुछ सुधार देखने को भारतीय टीम में मिली। जिससे भारतीय टीम के कई गेंदबाज विकेट लेते हुए भी दिखाई दिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top