रोहित के ऊपर हावी हो रहे थे लायन, गिल ने मारा ऐसा छक्का दिखा दिए औकात – वीडियो

gill

आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें, कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर गावस्कर सीरीज का एक मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भी खेला जा रहा है।भारत के लिए यह मैच बहुत ही महत्वपूर्ण है। क्योंकि इस मैच को अगर भारतीय टीम जीत जाती है। तो वह वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में अपनी जगह बनाने की पूरी कोशिश करेगी।

हालांकि आपको बता दें,कि ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। और फिर पहले दिन खेल खत्म होने पर ऑस्ट्रेलिया ने 255 रन बनाए। हालांकि आस्ट्रेलिया की शुरुआत बहुत ही अच्छी रही। हालांकि टीम के होनहार बल्लेबाज हेड ने 44 गेंदों का सामना करते हुए 32 रनों की पारी खेली और अपना शानदार प्रदर्शन किया।

तो वहीं पर लाबुशेन ने 20 गेंदों को खेलते हुए 3 रन बनाया। अपनी टीम के लिए स्मिथ ने 135 गेंदों का सामना करते हुए 48 रन बनाए।तो वहीं पर पीटर हैंडस्कॉब ने 27 गेंदों का सामना करते हुए 17 रन बनाए और अपनी टीम के लिए शानदार खेलने वाले उस्मान ख्वाजा ने 103 रन बनाएं।

और वहीं भारतीय टीम की गेंदबाजी की बात करें तो मोहम्मद शमी ने दो अश्विन ने एक और रविंद्र जडेजा ने एक विकेट लिया।आपको बता दें, कि आस्ट्रेलिया के एक पारी और 132 रनों से हारने के बाद भारतीय फैंस ने सोशल मीडिया पर भारतीय क्रिकेट टीम को काफी ट्रोल किया और कई मीम्स भी शेयर किए जिसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top