“मुझे हर हाल में पंत चाहिए…”, पोंटिंग ने आई पी एल 2023 से पहले फ्रेंचाइजीयों के सामने रखी बड़ी शर्त।

pant

जैसा कि आपको पता होगा पिछले साल यानी 30 दिसंबर 2022 को भारतीय टीम के सुपरस्टार बल्लेबाज विकेटकीपर और दिल्ली कैपिटल के कप्तान ऋषभ पंत का कार एक्सीडेंट हो गया था। इस एक्सीडेंट में ऋषभ पंत को गंभीर चोट आई थी। जिसके चलते वर्तमान समय में इनका इलाज मुंबई में जारी है।

Rishabh Pant रिकी पोंटिंग ने IPL 2023 से पहले ही फ्रेंचाइजी के सामने रखी  ऐसी शर्त, ऋषभ को लेकर दिय ऐसा बयान

वहीं इस कार हादसे के चलते पंत आईपीएल 2023 का हिस्सा नहीं होंगे। उन्हें रिकवर करने में कम से कम 1 साल का समय लगेगा। ऐसे में उनकी आईपीएल फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स को बहुत बड़ा झटका है। इस दौरान दिल्ली कैपिटल के कोच रिकी पोंटिंग ने बड़ा बयान जारी किया है।

पंत के गैरमौजूदगी पर बोले पोंटिंग

इसी के साथ आपको बता दें आईपीएल के दिल्ली कैपिटल टीम से ऑस्ट्रेलिया टीम के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग पिछले 5 वर्षों से जुड़े हुए हैं। इतना ही नहीं बल्कि साल 2020 में दिल्ली ने पोंटिंग की आगुआई में ही अपना पहला आईपीएल फाइनल खेला था।

Rishabh Pant thanks Rajat Kumar and Nishu Kumar who helped him after car  accident - Rishabh Pant Tweet: 'मैं हमेशा कर्जदार रहूंगा', ये हैं ऋषभ पंत  की जान बचाने वाले दो हीरो,

इस दौरान इन्होंने ऋषभ पंत के ऊपर बड़ा बयान जारी किया है। जिसमें वह कहते हैं कि “मैं पंत को बहुत पसंद करता हूं, मैंने उससे कुछ दिन पहले फोन पर कहा था- मुझे उम्मीद है कि वह जल्द ही वापस आएगा”।

“हर दिन पंत को डग आउट में अपने साथ रखना चाहता हूं”

रिकी पोंटिंग ने आगे अपने बयान में इस बात का भी ज़िक्र किया कि वह पंत को हफ्ते के हर एक दिन अपने साथ डगआउट में देखना चाहते हैं। उनका मानना है कि ऋषभ की टीम में उपस्थ्तिति ही सबको काफी प्रभावित करती है।

“मैं सप्ताह के हर दिन पंत को डग आउट में अपने साथ रखना चाहता हूं – अगर वह आईपीएल के समय में यात्रा कर सकते हैं, तो मैं उसे डगआउट में रखना चाहता हूं, उसकी उपस्थिति टीम को बहुत प्रभावित करती है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top