“उन्हें बोलना पड़ता है रुक जाओ”, सिराज शमी के ऊपर रोहित शर्मा का मजेदार बयान। इस दौरान खोले ट्रेनिंग के कई बड़े राज

“उन्हें बोलना पड़ता है रुक जाओ”, सिराज शमी के ऊपर रोहित शर्मा का मजेदार बयान। इस दौरान खोले ट्रेनिंग के कई बड़े राज

जैसा कि आपने भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरे मुकाबले को जरूर देखा होगा। जिसमें विरोधी टीम न्यूजीलैंड भारतीय टीम के खिलाड़ियों के आगे पूरी तरह से पस्त नजर आई। इस मुकाबले में रोहित शर्मा टाॅस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला करते हैं। पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यूजीलैंड टीम मात्र 108 रनों पर अपने सारे विकेट गंवा बैठती हैं।

Rohit Sharma

इस लक्ष्य को भारतीय टीम बड़े ही आसानी के साथ 20.1 ओवरों में दो विकेट खोकर प्राप्त कर लेती है। इसी के साथ रोहित शर्मा शानदार अर्धशतकीय पारी भी खेले, वहीं शुभ्मन गिल 40 रनों की नाबाद पारी खेलते हैं।

Mohammed Siraj-Mohammed shami

गेंदबाजों की तारीफ करते नजर आए कप्तान रोहित शर्मा
पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में बातचीत के दौरान रोहित शर्मा ने कहा,

“इन पिछले मैचों में गेंदबाज़ों ने अच्छा प्रदर्शन किया है। विशेषकर भारत में इस प्रकार की गेंदबाज़ी करना आसान नहीं है। इन खिलाड़ियों के पास कौशल है और वह बहुत मेहनत कर रहे हैं। उन्हें सफलता मिलते देखना बहुत अच्छा लगता है‌। जब हमने कल ट्रेनिंग की तब गेंद हरकत कर रही थी। हम जानते थे कि अगर उनके पास 250 का स्कोर होता तो हमें चुनौती होती। पहले मैच में हमने पहले बल्लेबाज़ी की और आज लक्ष्य का पीछा किया। मुझे नहीं पता कि हम इंदौर में पहले क्या करेंगे।”

सिराज और शमी पर हिटमैन का यह बयान

“इन पांच मैचों में हमने अच्छा प्रदर्शन किया है। टीम में उत्साह की लहर है और एक अच्छा माहौल है। (15 पर पांच के स्कोर पर) शमी और सिराज और गेंदबाज़ी करना चाहते थे लेकिन मुझे उन्हें बताना पड़ा कि रुक जाओ एक टेस्ट सीरीज़ आ रही है और अन्य गेंदबाज़ भी है। पिछले मैचों में मैंने गेंदबाज़ों पर हावी होने का प्रयास किया है। मैं यही करने की कोशिश कर रहा हूं। मैं जानता हूं कि बड़ा स्कोर आया नहीं है लेकिन मैं अपनी बल्लेबाज़ी से प्रसन्न हूं।”

क्या भारतीय टीम इस सीरीज में न्यूजीलैंड ने टीम को क्लीन स्वीप कर देंगी। कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top