“मुझे बुमराह से मत जोड़ों”, जसप्रीत बुमराह के साथ तुलना करने पर भड़के आकाश मधवाल, बोले

VIRAL NEWS

आईपीएल 2023 के सीजन में खेले गए एलिमिनेटर मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ मुंबई इंडियंस के युवा गेंदबाज आकाश माधवाल ने खतरनाक प्रदर्शन दिखाते हुए सभी को प्रभावित कर दिया है। चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेले गए एलिमिनेटर मैच में लाजवाब गेंदबाजी का नजारा दिखाते हुए आकाश ने लखनऊ के बल्लेबाजों को थोड़ी देर भी क्रीज पर टिककर खेलने नहीं दिया। जिसके चलते लखनऊ को 81 रनों से करारी हार का सामना करना पड़ गया। वहीं मुंबई के जीत के हीरो रहे आकाश माधवाल से मुकाबला खत्म होने के बाद उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब भी दिया गया। उसके बाद उनसे प्रेजेंटेशन के दौरान कुछ बातचीत भी करी गई, जिसमें उन्होंने बड़ी बातें कह दी है।

 

आकाश माधवाल को मिला प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब

पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान बातचीत करते हुए मुंबई के युवा गेंदबाज आकाश माधवाल ने कहा निकोलस पूरन का विकेट उनको लिए सबसे महत्वपूर्ण रहा था। साथ ही उन्होंने अपने क्रिकेट करियर को लेकर भी बड़ा बयान दिया है। आइए जानते हैं क्या कहा है आकाश ने,

मैंने बहुत मेहनत करी है और एक मौके का इंतजार किया। मैंने इंजीनियरिंग की है, लेकिन क्रिकेट मेरा पैशन रहा है और मैं 2018 से मौके की तलाश में था। जब हम नेट्स पर प्रैक्टिस करते हैं तो मैनेजमेंट हमें टारगेट देती है और हम अपना बेस्ट करने की कोशिश करते हैं। इसीलिए किसी भी खिलाड़ी की तुलना किसी से नहीं करी जा सकती है। आने वाले और भी मुकाबले मैं, मैं और भी बेहतर प्रदर्शन करने का प्रयास करूंगा और चैंपियंस बनकर सीजन का अंत करना चाहूंगा। निकोलस पूरन का विकेट मेरे लिए बेहद महत्वपूर्ण रहा।”

 

आकाश माधवाल की खतरनाक गेंदबाजी से लखनऊ के नवाब हुए ढेर

आपको बता दें कि एलिमिनेटर मुकाबले में मुंबई के युवा तेज गेंदबाज आकाश माधवाल ने अपने 3.3 ओवर में ही खतरनाक गेंदबाजी करते हुए मात्र 5 रन खर्च करके 5 महत्वपूर्ण विकेट अपने नाम कर लिया। जिसके वजह से उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब भी दिया गया। आकाश ने पहले प्रेरक मांकड को आउट किया उसके बाद आयुष बडोनी, निकोलस पूरन, रवि बिश्नोई और मोहसिन खान का विकेट अपने नाम करके पूरे मैदान में तहलका मचा कर रख दिया। इस मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम मात्र 101 रन पर ही ऑल आउट हो गई। जिसके चलते लखनऊ को इस मैच में 81 रनों से हार का सामना करना पड़ गया। वही इस मुकाबले में मिली बेहतरीन जीत के बाद मुंबई इंडियंन की टीम दूसरे क्वालीफायर में प्रवेश कर चुकी है, जिसमे इनका मुकाबला गुजरात टाइटंस से होने वाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top