ऑस्ट्रेलियाई महिला खिलाड़ी से प्यार कर बैठे आकाश चोपड़ा, कमेंट्री के दौरान किया प्यार का इजहार

ऑस्ट्रेलियाई महिला खिलाड़ी से प्यार कर बैठे आकाश चोपड़ा

आकाश चोपड़ा को तो आप जानते ही होंगे जिन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद फिर कमेंट्री की दुनिया में कमेंटेटर पर अपना बड़ा ही नाम बनाया है। कमेंट्री के दौरान अपने शब्दों की बाजीगरी से आकाश चोपड़ा ने एक अपना फैन बेस तैयार कर लिया है। जो सिर्फ उन्हें ही सुनना चाहता है।आकाश के फैंस जितना मैच का इंतजार करते हैं।उतना ही उनकी कमेंट सुनने को भी बेसब्री से इंतजार करते हैं। यही एक वजह है, कि वर्तमान समय में आकाश सबसे महंगे कमेंटेटर्स में से एक हैं।

आकाश चोपड़ा डब्ल्यू पी एल में कमेंट्री कर रहे हैं। पहली बार आयोजित हो रही इस लीग में आकाश चोपड़ा सबसे बड़े नाम है। कमेंट्री पैनल में आईपीएल की तरह आकाश अपने शब्दों की जादूगरी से डब्लू पी एल को भी रोमांचक बना रहे हैं। इस कमेंट्री के दौरान चोपड़ा की कही हुई बातें सुर्खियों में तो रहती ही है।

आपको बता दें, कि रविवार की शाम को यूपी वाले और गुजरात जायंटेस के बीच खेले गए मैच में आकाश चोपड़ा ने अपने कमेंट्री से लोगों का दिल जीत लिया और आपको बता दें, कि हैरिस के छक्के की वजह से यूपी जीत गई थी। इस वाकया को देखकर आकाश चोपड़ा ने कमेंट्री के दौरान बोला “यह तो मेरी है”दरअसल हैरिस ने गुजरात के खिलाफ टीम की जीत में एक बहुत ही शानदार भूमिका निभाई है।जिसमें कि यूपी को अपनी जीत के लिए 170 रन का लक्ष्य मिला था।जिसमें से हैरिस ने 20 ओवर की पांचवीं गेंद पर छक्का जड़ते हुए टूर्नामेंट में अपनी पहली मैच में यूपी को एक शानदार जीत दिला दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top