आईपीएल 2023: धोनी के टीम के इस खिलाड़ी ने खेल लिया अपने करियर का आखिरी मैच, अब पूरे सीजन में नहीं मिलेगा मौका!

dhoni

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के 37वें मुकाबला में सीएसके और आरआर की भिड़ंत हुई. जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेले जा रहे इस मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीता और चेन्नई सुपर किंग्स को पहले गेंदबाजी करने का न्योता दिया. इस मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाजों ने बेहतरीन बल्लेबाजी की, जिसके दम पर टीम चेन्नई सुपर किंग्स को 203 रनों का पहाड़ जैसा टारगेट देने में कामयाब रही. चेन्नई सुपर किंग्स के एक गेंदबाज ने बेहद खराब गेंदबाजी की और जमकर रन लुटाए.

IPL 2023: इस खिलाड़ी ने खेल लिया आखिरी आईपीएल मैच, धोनी अब पूरे सीजन में नहीं देंगे मौका!

अब दुबारा धोनी नहीं देंगे मौका!

चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज आकाश सिंह ने मुकाबले में अपनी टीम की तरफ से सबसे महंगा स्पेल डाला और बल्लेबाजों को जमकर रन दिए. उन्होंने मात्र 2 ओवर गेंदबाजी की और 16.00 की इकॉनमी रेट से 32 रन लुटा दिए. इतना ही नहीं इस दौरान उन्हें एक भी विकेट नहीं मिला. आईपीएल 2023 का पांचवां मुकाबला खेल रहे आकाश सिंह ने पिछले 4 मुकाबलों में 5 विकेट लिए हैं. इस दौरान उन्होंने 9.56 इकॉनमी रेट से रन भी दिए हैं. ऐसे में लगातार महंगे साबित हो रहे इस गेंदबाज को कप्तान धोनी आने वाले मैच से बाहर कर सकते हैं.

राजस्थान की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के दम पर दिया 200+ का स्कोर

राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाजों ने चेन्नई सुपर किंग्स के सामने 203 रनों का लक्ष्य रखा. युवा यशस्वी जायसवाल ने चेन्नई सुपर किंग्स के गेंदबाजों के छक्के छुड़ा दिए. उन्होंने 43 गेंदों में 77 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली. उनकी इस पारी में 8 चौके और 4 छक्के शामिल थे. इसके अलावा ध्रुव जुरेल ने 15 गेंदों में 34 रन बनाए जबकि देवदत्त पडिक्कल ने नाबाद 27 रनों की पारी खेली. चेन्नई के तुषार देशपांडे को 2 विकेट मिले जबकि महेश तीक्षणा और रवींद्र जडेजा को 1-1 सफलता मिली.

अपने गण में जीती राजस्थान

पूर्व चैंपियन राजस्थान रॉयल्स ने गुरुवार को आईपीएल-2023 के मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स को हरा दिया. राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट पर 202 रन बनाए, जिसके बाद चेन्नई टीम 6 विकेट पर 170 रन बना पाई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top