अभी तो उस खिलाड़ी का आना बाकी है, किंग कोहली ने राजस्थान को कुचलने के बाद, 7 करोड़ी खिलाड़ी के नाम से सभी टीमों को दी बड़ी चेतावनी

किंग कोहली ने राजस्थान को कुचलने के बाद, 7 करोड़ी खिलाड़ी के नाम से सभी टीमों को दी बड़ी चेतावनी

इंडियन प्रीमियर लीग का आज 32 वा मुकाबला खेला गया। यह मुकाबला बैंगलोर के एम चिदंबरम स्टेडियम में खेला गया। इस मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स बनाम रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु के बीच जमकर भिड़ंत देखने को मिला। वही इस मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया था। वही जवाब में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी बेंगलुरु की टीम ने 20 ओवर में 189 रन बोर्ड पर लगा डालें।

आरसीबी टीम की तरफ से कप्तान विराट कोहली शून्य पर ही आउट हो गए लेकिन इसके बाद फाफ डु प्लेसिस और ग्लेन मैक्सवेल ने तूफानी पारी खेलते हुए अर्धशतकीय पारी खेली है। वही जवाब में इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान रॉयल्स टीम 20 ओवर में केवल 182 रन ही बना पाई जिसके चलते इस मुकाबले में 7 रन से हार का सामना करना पड़ा। वही आपको बता दें कि इस जीत के बाद विराट कोहली ने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में एक और खतरनाक खिलाड़ी की वापसी का संकेत देकर सभी टीमों को हड़काया है और बड़ी चेतावनी भी दे दि है।

 

राजस्थान को हराने के बाद विराट कोहली ने सभी टीमों को दी बड़ी चेतावनी

 

दरअसल आपको बता दें कि विराट कोहली ने इस सीजन में लगातार कप्तानी करते हुए आरसीबी को दूसरी बार जीत दिलाई है। पहली बार इस सीजन में पंजाब किंग्स टीम के खिलाफ कप्तानी करते हुए उन्होंने बेहतरीन जीत दर्ज की थी और आज के मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ भी किंग कोहली ने विराट जीत दर्ज अपने नाम करि है। वही विराट कोहली ने एक ऐसे खिलाड़ी की वापसी पर बड़ा बयान दिया है जिसे सुनने के बाद आरसीबी के सभी चाहिते बेहद खुश हो जाएंगे।

विराट कोहली ने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान कहा है कि सच कहूं तो टेस्ट के दौरान हमें चर्चा करनी पड़ी बिच सुखी दिख रही थी और मैंने कहा था कि मैच के आखिरी 10 ओवर काफी मुश्किल रहेंगे इस दौरान गेंद काफी पुरानी होने का फायदा भी हमें मिला। वही इंपैक्ट प्लेयर के रूप में मिल रहा अतिरिक्त बल्लेबाज का विकल्प काफी शानदार रहा मैक्स वेल और फाफ डु प्लेसिस ने शानदार खेल का नजारा दिखाया । मैक्सवेल की वजह से हम 190 के लक्ष्य तक पहुंच पाए। और सिराज ने नई गेंद से शानदार गेंदबाजी करते हुए टीम में काफी बड़ा योगदान दिया और अभी तो जोश हेजलवुड के आने के बाद हमारी गेंदबाजी कई गुना मजबूत हो जाएगी।

 

मैक्सवेल को मिला प्लेयर ऑफ द मैच

 

राजस्थान रॉयल्स टीम के खिलाफ मिली इस बेहतरीन जीत के सबसे बड़े हीरो दिग्गज ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल का हाथ रहा है। आपको बता दें कि मैक्सवेल ने विराट कोहली का विकेट गिर जाने के बाद फाफ डू प्लेसिस के साथ मिलकर पहले तो सतकिया साझेदारी करी इसके बाद दोनों ने अर्धशतकीय पारी भी खेली। ग्लेन मैक्सवेल ने 44 गेंदों में 77 रन की लाजवाब पारी खेलते हुए 6 चौके और चार बड़े छक्के भी लगाए हैं। इनके इस शानदार पारी के चलते आज के मुकाबले में प्लेयर ऑफ द मैच का भी पुरस्कार दिया गया। वही इस मुकाबले में बेंगलुरु की टीम ने राजस्थान रॉयल्स को हराकर अंक तालिका में पांचवें स्थान पर कब्जा कर ली है और राजस्थान रॉयल्स की टीम लगातार दूसरी हार के बावजूद भी शीर्ष पर बनी हुई है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top