अब कैसे जिताएंगे कोहली एशिया कप जब हो गए टीम से

CHAHAL

पूर्व कप्तान विराट कोहली इंग्लैंड दौरे के बाद से टीम से आराम देकर टीँम से बाहर रखा गया है । इसके बाद होने वाली सीरीज वेस्टइंडीज और जिंबाब्वे के खिलाफ भी विराट कोहली को खेलने का मौका नहीं मिला है इसी बात को लेकर के पाकिस्तान टीम के पूर्व लेग स्पिनर दानिश कनेरिया ने यह आशंका व्यक्त की है कि एशिया कप 2022 में विराट कोहली को टीम में नहीं शामिल किया जाएगा। विराट कोहली ने आखिरी बार 2019 में अपना शतक लगाया था. अब क्रिकेट फैंस को उम्मीद है कि वह अगले महीने होने वाले एशिया कप में मैदान में दिखाई देंगे .

जिम्बाब्वे की सीरीज मे कोहली पा सकते थे अपना फोरम

दानिश कनेरिया ने कहा“विराट कोहली को पूरे वेस्टइंडीज दौरे के लिए आराम दिया गया था,लेकिन जिम्बाब्वे की सीरीज के लिए टीम में होना चाहिए था। वह इस सीरीज के 50 ओवर के खेल में अपनी फॉर्म पा सकते थे और फिर अगले एशिया कप मे खेल सकते थे, लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि उन्हें एशिया कप के लिए भी ड्रॉप किया जा सकता है। वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 और वनडे मैचों में भी विराट कोहली को खेलने का मौका नहीं दिया गया इसके बाद 18 अगस्त से जिंबाब्वे के विरुद्ध हो रही तीन वनडे की सीरीज में भी अब रेस्ट करने को कहा गया है। विराट कोहली को इस सीरीज में खेलना चाहिए था। ”

दानिश ने आगे बातचीत मे बताया कि इंडिया को ईशान किशन को टीम में नहीं चुनना चाहिए था, क्योंकि संजू सैमसन को बिना किसी अतिरिक्त दबाव के तीनों वनडे मैच खेलने को मिल जाते। किशन की जगह कोहली को टीम में होना चाहिए था। क्या बीसीसीआई को लगता है कि उन्हें केवल बड़े टूर्नामेंट में ही खेलना चाहिए? लेकिन अगर वह वहां फेल होते हैं तो एक बार फिर उनकी खराब फॉर्म की चर्चा होगी। मुझे लगता है कि यह विराट कोहली के साथ अन्याय है”।

इस बयान से साफ झलकता है कि विराट कोहली के एशिया कप मे शामिल होने के लेकर पाकिस्तान के पूर्व लेग दिनेश कनेरिया के मुताबिक विराट कोहली को एशिया कप में भारतीय चयनकर्ता नहीं चुनेंगे ।हाल ही में विराट कोहली ने एक साक्षात्कार में बताया कि वह एशिया कप मे भारतीय टीम को किसी भी हाल जीताना चाहते है और T20 किस काम में वह पूरा सहयोग करना चाहते हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top