Viral video : पुजारा ने मचाई वनडे में तबाही 73 गेंदों में ठोके ताबड़ तोड़ शतक

pujara

टीम इंडिया के बल्लेबाज इस समय इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट में खेलते हुए नजर आ रहे हैं। अपने धीमी गति से बल्लेबाजी के लिए इन का मजाक उड़ाया जाता है। लेकिन फिलहाल में इन्होंने एक ऐसा कारनामा किया है। जिससे सभी लोग दंग रह जाते हैं। काउंटी क्रिकेट में इन्होंने शानदार बल्लेबाजी के साथ वापसी किए हैं।

रॉयल लंदन कप में पुजारा ने शानदार शतक जड़े हैं। चेतेश्वर पुजारा मार्च के बाद ससेक्स के टीम से खेल रहे हैं। इस काउंटी क्रिकेट में इन्होंने कई शतक और दोहरा शतक पर लगाया है। फिलहाल में पुजारा काउंटी क्रिकेट में वनडे में हिस्सा ले रहे हैं।

रॉयल लंदन कप में इन्होंने पहले यह अर्धशतक लगा चुके थे। लेकिन फिलहाल में इन्होंने एक शतक भी जड़ा है। 12 अगस्त को इन्होंने विरोधी टीम के खिलाफ शानदार पारी खेलते हुए नजर आते हैं। इन्होंने 51 गेंदों पर अपना अर्धशतक को पूरा करते हैं। जिसके पश्चात 22 गेंदों में 50 रन बनाकर अपने शतक को पूरा करते हैं।

45 वें ओवर में इन्होंने विरोधी टीम के गेंदबाज लियम के गेंद पर इन्होंने तीन चौके और एक छक्का बचे हुए 2 गेंदों पर डबल लेकर 22 रन बना देते हैं। भारतीय बल्लेबाज पुजारा ने ऐसे करते हुए 73 गेंदों में अपने शतक के लक्ष्य को पूरा कर लेते हैं।

इनका इस टूर्नामेंट में यह पहला शतक है। इनके इस पारी से ऐसा लग रहा था कि टीम की जीत अब नजदीक हो गई है। लेकिन इनके आउट होने के बाद जीत की उम्मीदें कम हो जाती है। इन्होंने अपने पारी के दौरान 7 चौके और 2 छक्के लगाते हैं। 135 के स्ट्राइक रेट के साथ इन्होंने अपनी इस पारी में 107 रन बनाते हैं।

हालांकि चेतेश्वर पुजारा टेस्ट मैचों में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देते हैं। बोर्ड के द्वारा इन्हें टेस्ट मैचों में अपनी पारी को बरकरार रखने का मौका मिलता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top