सीरीज जितने के बाद जलेबिया डांस करते दिखे फील्डर, हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा वीडियो वायरल

t20 blast

इंग्लैंड की घरेलू लीग टी-20 ब्लास्ट की आखिरी रात नाटकीय रही। हैम्पशायर और लंकाशायर के बीच हुए इस सीजन 2022 के फाइनल मैच में आखिरी गेंद तक हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ । जिसे आखिरी बॉल पर हैम्पशायर की टीम ने 1 रन से जीतकर सबको चौका दिया । इस मैच मे ऐसी घटना हुई जिससे कि सभी क्रिकेट फैंस और खिलाड़ियों के होश गवाँ दिए और अब इस मैच मे हुई घटना का वीडियो वायरल हो रहा है।

हैम्पशायर की टीम ने लंकाशायर को फाइनल जीतने के लिए 153 रनों का टारगेट दिया था। इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी लंकाशायर की टीम 19वें ओवर तक 7 विकेट खोकर 142 रन बना चुकी थी। लास्ट ओवर से लंकाशायर को 11 रनों की दरकार थी। अंतिम ओवर नेथन एलिस कर रहे थे। उन्होने पहली पांच गेंदों पर टीम को 6 रन दिये थे । जिसके बाद लास्ट बॉल पर लंकाशायर को सिक्स ही जीत के पार पहुंचा सकता था। लंकाशायर के बल्लेबाज स्ट्राइकर-एंड पर ग्लीसन थे। गेंदबाज नेथन एलिस ने बिना कोई रिस्क लिए स्लोअर यॉर्कर फेंकी जो पूरी तरह सफल हुई औऱ ग्लीसन क्लीन बोल्ड हो गए। गेंदबाजी टीम का पूरा खेमा खुशी से झूम उठा। फैंस चीख रहे थे, खिलाड़ियों एक दूसरे के ऊपर चढ़कर जीत का जश्न मना रहे थे। मैदानके चारो ओर से पटाखे फूटने तक शुरू हो चुके थे, लेकिन मैच का क्लाईमेक्स अभी भी बाकी था ।

दरअसल, इस गेंद के कुछ मिनट बाद ही ग्राउंड फील्ड अंपायर ने इस गेंद को नो बॉल बता दिया था , इसे देखकर सभी की धड़कने रूक गई। इसके बाद अब लंकाशायर को सिर्फ 1 गेंद पर 3 रन चाहिए थे। लेकिन इसके बावजूद नेथन एलिस ने एक बार फिर स्लोअर बॉल फेंकते हुए एक बार फिर हासिल कर ली। इस गेंद पर बल्लेबाज को 1 रन मिला और 1 ही रन से हैम्पशायर ने टी-20 ब्लास्ट 2022 का खिताब अपने नाम कर लिया।

विडियो देखने के लिए नीचे दिये गए लिंक पर क्लिक करे

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top