टी20 वर्ल्ड कप से पहले शोएब अख्तर ने पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर, कपिल देव,‌जहीर अब्बास की कि मसाज, जानिए कारण

soye ravi kapil

भारत और पाक के बीच टी20 वर्ल्ड कप में 24 अक्टूबर को मुकाबला होने जा रहा है। जिसके लिए शोएब अख्तर बड़े दिग्गजों के साथ जुड़ गए हैं। भारत और पाकिस्तान के दिग्गज खिलाड़ी अब बहुत कम ही मौके पर आपस में बात करते देखे जाते हैं।

भारत पाकिस्तान की टीम दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेलेंगे और फैंस के लिए यह काफी एक्साइटमेंट भरा पल होगा। इस मुकाबले से पहले पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर टि्वटर पर कमी कपिल देव, सुनील गावस्कर और जहीर अब्बास जैसे दिग्गजों के साथ रूम शेयर करते हुए और हल्की-फुल्की खुशी के पल बिताते नजर आ रहे हैं।

soyeb

मैच की तैयारी

पाकिस्तानी खिलाड़ी शोएब एक मजाकिया इंसान है और कपिल देव सुनील गावस्कर की मसाज करते हुए देखा जा सकता है। इस फोटो मे आप देख पाएंगे कि कपिल इस मसाज का खूब इंजॉय कर रहे हो, वही लग रहा है जैसे सुनील गावस्कर को थोड़ा दर्द था। जिससे वह इसे बड़ा ही आनंद से करवा रहे हैं। शोएब अख्तर ने ही इन 2 तस्वीरों को पोस्ट किया है और ट्विटर पर लिखा है सर्वश्रेष्ठ से भी सर्वश्रेष्ठ के साथ समय अच्छा बीत रहा है।
इस फोटो में जहीर अब्बास, सुनील गावस्कर, कपिल देव एक साथ देखे जा सकते हैं और सभी क्रिकेट के महा मुकाबले की तैयारी में यहां मौजूद हैं।

बड़े मैच की चर्चा

भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले इस महा मुकाबले का सबको बेसब्री से इंतजार है। विश्व कप में दोनों टीमें अभी तक भारत पर एक दूसरे के सामने आ चुके हैं तो वहीं टी20 इंटरनेशनल में वह 7 बार आए हैं। सामने भारत में हर बार वर्ल्ड कप में पाकिस्तान को मात दी है।

soyeb

इसीलिए बाबर आजम की टीम के पास इतिहास रचने का मौका एक बार फिर है लेकिन क्या पाकिस्तानी क्रिकेट टीम लगातार इस हार को रोक पाती है या नहीं यही तो देखना है

यह एक समान में मैच है ऐसा कहना है कोहली का

इस बार भारतीय टीम काफी बेहतर दिखाई दे रही है। पहले यह दोनों टीम में 2019 के विश्व वर्ल्ड कप में खेली थी। जहां भारत ने पाकिस्तान को 9 रनों से मात दी थी भारत-पाकिस्तान के मैच को क्रिकेट फैंस कुछ अलग ही नजरिए से देखते हैं।

दोनों पक्षों के खिलाड़ियों में यह माना है कि यह मात्र किसी अन्य मुकाबले जैसा है और इसको केवल फैंस सोशल मीडिया पर हाय दी जाती है। जिसके चलते टिकट बहुत मानी हो जाते हैं विराट कोहली ने इस मैच के बारे में बात करते हुए कहा कि यह एक सामान्य मैच की तरह ही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top