शमी की पत्नी ने प्रधानमंत्री से किया बड़ी अपील, देश का नाम बदल दीजिये, जानिए पूरा मामला

शमी की पत्नी ने प्रधानमंत्री से किया बड़ी अपील, देश का नाम बदल दीजिये, जानिए पूरा मामला

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां हमेशा किसी ना किसी वजह से चर्चा मे हमेशा बनी रहती हैं। हाल ही मे उन्होंने मोहम्मद शमी पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। इसके बाद से वो लगातार विवादों में रही हैं। इस बार हसीन जहां के चर्चा मे होने का कारण इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए पीएम मोदी से किया गया खास अपील है। हसीन जहां ने इस पोस्ट के जरिये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से देश का नाम बदलने की गुजारिश कर डाली है।

हसीन जहां ने अपने इंस्टाग्राम ताजा पोस्ट पर लिखा, ‘हमारा देश, हमारा सम्मान. आई लव भारत। हमारे देश का नाम सिर्फ हिन्दुस्तान या भारत होना चाहिए। माननीय प्रधानमंत्री जी, माननीय गृह मंत्री जी से दरख्वास्त है कि इंडिया नाम को चेंज कर दीजिए, जिससे पूरी दुनिया हमारे देश को भारत या हिन्दुस्तान ही कहे न कि इंडिया।’

हसीन जहां ने इंस्टाग्राम पर अपनी वीडियो शेयर करते हुए लिखा “हमारा देश, हमारा सम्मान। मैं भारत से प्यार करती हूं। हमारे देश का नाम सिर्फ भारत या हिंदुस्तान होना चाहिए।”

हसीन जहां ने इसके साथ ही एक डांस का वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें तीन लड़कियां सफेद रंग की पोशाक में नाच रही हैं और उनके दुपट्टे का रंग केसरिया, सफेद और हरा है, जो देश के झंडे को दर्शाता है। साथ ही वीडियो में ‘देश रंगीला’ गाना बज रहा है।

आपको बता दें की पहली बार 2012 में IPL के मैच मे हसीन जहां से मोहम्‍मद शमी की मुलाकात हुई थी. तब शमी KKR की टीम का हिस्सा ते तब हसीन उस टीम की चीयरलीडर थीं. साल 2014 में मोहम्‍मद शमी और हसीन जहां का निकाह हुआ था. लेकिन शादी के बाद दोनों का झगड़ा काफी बढ़ गया शमी की पत्नी हसीन जहां ने उन पर और उनके परिवार पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. हसीन जहां मॉडलिंग भी करती हैं और अभी फिलहाल टीम इंडिया के तेज गेंदबाज शमी से अलग रह रही हैं. उन्होंने शमी और उनके बड़े भाई पर घरेलू हिंसा और यौन शोषण का आरोप लगाया है.

पिछले साल अयोध्या में राम मंदिर भूमि पूजन के लिए दिए बधाई संदेश को लेकर उन्हें जान से मारने और रेप की धमकी तक मिली थी, जिसे लेकर उन्होंने पुलिस में शिकायत भी की थीअपने भड़काऊ पहनावे को लेकर हसीन जहां इससे पहले भी ट्रोलर्स के हमले का शिकार हो चुकी हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top