इंडिया में नहीं हो रही कदर, भारत छोडो किसी और देश के साथ खेलो संजू सैमसन

क्रिकेट फैंस कि शायद संजू को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जाएगा लेकिन एक बार फिर धाकड़ बल्लेबाज संजू सैमसन को टीम मे नजरअंदाज कर दिया गया।

भारत और वेस्टइंडीज के मध्य वनडे सीरीज के ख़त्म होने के बाद अब टी-20 सीरीज में भी तीन मैच ख़त्म हो चुके हैं लेकिन विकेट कीपर बल्लेबाज संजू सैमसन को वेस्टइंडीज मे एक भी मैच में मौका नहीं दिया गया। संजू सैमसन के टी-20 में खेलने उम्मीद कर रहे थे क्रिकेट फैंस कि शायद संजू को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जाएगा लेकिन एक बार फिर धाकड़ बल्लेबाज संजू सैमसन को टीम मे नजरअंदाज कर दिया गया।

किसी और देश के साथ खेलो संजू सैमसन

पिछले कुछ मैचों में केरल में जन्मे क्रिकेटर संजू सैमसन ने बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया है और वो इस समय जबरजस्त फॉर्म में हैं। भारतीय टीम ने वेस्ट इंडीज के खिलाफ तीसरे टी-20 में अपनी प्लेइंग इलेवन में सिर्फ एक परिवर्तन किया है । इस मैच मे बल्लेबाज दीपक हुड्डा को ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा की जगह अवसर दिया गया लेकिन चोटिल विकेट कीपर बल्लेबाज केएल राहुल की जगह टीम में शामिल किए गए  सैमसन को लगातार नजरअंदाज कर दिया गया है ।

दाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने संजू वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे में शानदार अर्धशतकीय पारी भी खेली थी। इससे पहले भी उन्होंने आयरलैंड के खिलाफ खेले गए आखिरी टी20 मैच में भी 77 रन की मैच जिताऊ पारी खेली थी। लेकिन अच्छे व शानदार फॉर्म मे होने बावजूद मौका ना दिए जाने से फैंस काफी निराश हैं और वो संजू सैमसन को सलाह दे रहे हैं कि उन्हें अगर ऐसे ही भारतीय टीम से नजरअंदाज़ किया जाता रहेगा तो उन्हें इंडिया छोड़कर किसी और देश के लिए खेलना आरंभ कर देना चाहिए। क्रिकेट फैंस संजू को टीम मे मौका ना दिए जाने से बहुत ज्यादा निराश हैं और रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ अपनी भड़ास निकाल रहे हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top