इंग्लैंड दौरे के लिए नहीं चुने जाने पर छल्का ऋद्धिमान साहा का दर्द बोले….

ऋद्धिमान साहा

टीम इंडिया को एक जुलाई से एकमात्र टेस्ट मैच इंग्लैंड के विरुद्ध खेलना है। इससे पूर्व इंडिया ने अंतिम बार टेस्ट सीरीज श्रीलंका के खिलाफ मार्च 2022 में खेला था । श्रीलंका टेस्ट सीरीज मे भी विकेट कीपर साहा को नही सेलेक्ट किया गया था इस बात ने उस समय काफी सुर्खियां बटोरी थी । एक बार फिर से इंग्लैंड के खिलाफ ऋद्धिमान साहा का चयन नहीं हुआ है। इस प्रकार लगातार दो सीरीज के लिए टीम में नहीं चुना गया है। ऋद्धिमान साहा टीम में अपने को नहीं चुने जाने पर काफी आहत है।

आईपीएल में था जोरदार प्रदर्शन

इस बार के आईपीएल सीजन में शाह का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा और गुजरात टाइटन्स को जीत दिलाने मे महत्त्वपूर्ण योगदान भी दिया था । इस आईपीएल सीजन के 11 मैचों में 317 रन बनाए जिसमें तीन हाफ सेचुरी भी शामिल रही , लेकिन टीम इंडिया मे वापसी कर पाने के लिए नाकाम साबित हुआ।ऋद्धिमान साहा ने स्पोर्ट्स तक के साथ इंटरव्यू में बताया, “चयनकर्ताओं और टीम के कोच ने मुझे बहुत पहले ही बता दिया था कि अब टीम में मेरी कोई जरूरत नहीं है।

ऋद्धिमान साहा का छलका दर्द बोले….

अगर चयनकर्ताओं मुझे सेलेक्ट करते , तो मैं अपने आईपीएल के प्रदर्शन को दुबारा इंग्लैंड मे दोहराने का प्रयास करता । मुझे अभी सिर्फ अपने खेल पर फोकस रखना , मैं अभी खेलना जारी रखूंगा।” फाइनल में पंजाब के लिए दिखाया था शानदार खेल ऋद्धिमान साहा ने बताया कि 2014 में भी मैंने पंजाब टीम के लिए फाइनल में शतक लगाया था। रैंकिंग मे आप देख सकते हैं कि यह आईपीएल सीजन मेरे पूरे करियर का सबसे सफल रहा। । मेरे पास अभी विकल्प कम हैं लेकिन सबसे जरूरी है कि मैं अभी अपना पूरा ध्यान अपने खेल पर लगाऊं। जब तक मुझे अपने खेल क्रिकेट से प्यार है, मैं हमेशा खेलता रहूंगा।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top