पाकिस्तान की नाज के ऊपर भरी पड़ा हांगकांग के नौसिखुआ गेंदबाज, देखें वीडियो

pak vs hk

पाकिस्तान के शान कहे जाने वाले कप्तान बाबर आजम पाकिस्तान के ही नहीं बल्कि पूरे विश्व के एक उभरते हुए सितारे हैं जहां तक कहां जाता है कि बाबर आजम इस समय कुछ सालों से पाकिस्तान के लिए रन मशीन बने हुए हैं। मगर हाल ही में चल रहे एशिया कप में उनका बल्ला बिल्कुल शांत रहा है भारत के खिलाफ भी कुछ खास नहीं कर पाए और अपने दूसरे मुकाबले में महज 9 रन बनाकर हांगकांग के एहसान खान को उन्हें के गेंदों पर आसानी से कैच थमा कर पवेलियन की राह पकड़ ली है और पाकिस्तान को इसी तरह पहला झटका लगा।

हम आपको बता दें की हांगकांग की टीम पहले टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया और सटीक शुरुआत से टीम को पहली सफलता भी दिलाई पाकिस्तान को पहला झटका तीसरे ओवर में लगा। हॉन्गकॉन्ग के कप्तान निजाकत खान ने गेंदबाजी के लिए स्पिनर एहसान खान को बुलाया। एहसान कप्तान के भरोसे पर खड़े उतरे और विपक्षी टीम के सबसे बड़े बल्लेबाज को आउट कर दिया।

एहसान खान ने तोड़ी पाकिस्तान की कमर 

पाकिस्तानी टीम के सबसे बड़े बल्लेबाज बाबर आजम को पवेलियन भेजा। बाबर आठ गेंद पर नौ रन बनाकर सामने की ओर एहसान को ही कैच थमा बैठे। उनके आउट होने के बाद फखर जमान क्रीज पर आए हैं। पाकिस्तान ने तीन ओवर में एक विकेट पर 14 रन बना लिए हैं। रिजवान चार और फखर एक रन बनाकर नाबाद हैं।

देखें लाइव 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top