भारतीय टीम के इस खिलाडी के घर आयी खुशियां, चाचा बना ये दिग्गज खिलाडी

krunal pandya

भारतीय टीम के ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या और उनकी पत्नी पंखुड़ी शर्मा के घर किलकारियां गूंजी हैं। आज के दिन इस ऑलराउंडर के घर एक बेटे ने जन्म लिया है। इस बात का खुलासा उन्होंने खुद सोशल मीडिया (Social ) पर किया है। क्रुणाल पांड्या ने अपने बेटे का नाम कवीर पांड्या रखा है । इस पोस्ट के साथ ही उन्होंने अपने बेटे का नाम भी उजागर किया है।

ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या ने अपनी और पत्नी पंखुड़ी शर्मा के साथ सोशल मीडिया मे बेटे की दो तस्वीरें शेयर किया ।पोस्ट किए गए तस्वीर में ये कपल अपने बेटे को माथे पर चूमता नजर आ रहा है । पोस्ट किए गए दूसरी तस्वीर में क्रुणाल और उनकी पत्नी को देख रहे हैं। इस पोस्ट के साथ ही ट्वीटर के माध्यम से उन्होंने अपने बेटे के नाम का कवीर पांड्या नाम रख कर खुलासा भी किया है । उन्होंने लिखा कि कवीर क्रुणाल पांड्या साथ ही उन्होंने ग्लोब इमोजी भी लगाई।

आपको बता दें कि क्रुणाल पांड्या ने मॉडल पंखुड़ी शर्मा से साल 2017 में शादी की थी। इस शादी के करीब पांच वर्ष बाद उन्होने अपने बेटे को जन्म दिया हैं। कुणाल पंडया ने साल 2018 में टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया था, और वो अबतक टीम इंडिया के लिए 19 टी20 और 5 वनडे मैच खेल चुके हैं।

इस वर्ष के आईपीएल 2022 की मेगा ऑक्शन से पूर्व मुंबई इंडियन ने पांड्या ब्रदर्स को रिटेन नहीं किया था। आईपीएल के 15वें संस्करण के लिए क्रुणाल पांड्या को लखनऊ सुपर जायंट्स में शामिल किया गया था। इस सीजन 14 मैचों में 126.21 की स्ट्राइक रेट से 183 रन बनाए थे, साथ ही 10 विकेट भी अपने नाम किए। केएल राहुल की कप्तानी वाली लखनऊ टीम के लिए इस बार का टूर्नामेंट बहुत अच्छा रहा था और वो अपने पहले ही सीजन में प्लेऑफ में भी जगह बनाने में सफल रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top