चालू आईपीएल मे ही कप्तानी से हटाए जा रहे हैं विराट कोहली, इन तीनों में से किसी एक को मिलेगा मौका…

लगातार अपने फॉर्म से जूझ रहे विराट कोहली इन दिनों सभी प्रशंसकों के सुर्ख़यों में आ गए हैं कितने यूजर तो यही बोल रहे हैं कि जिस तरह से इंडिया की टीम से उन्होंने हाल ही में कप्तानी छोड़ने का फैसला लिया है. ठीक उसी प्रकार से आईपीएल में भी कप्तानी छोड़ दें यह बात उन्होंने खुद ही एक कान्फ्रेंस के दौरान कहा था यदि विराट कोहली कप्तानी छोड़ते हैं तो आरसीबी का कमान कौन संभालेगा इनके लिए सभी लोगों ने बीसीसीआई कमेटी 3 लोगों के नाम शामिल किए उन तीनों नामों मैं से किसी एक को आरसीबी का कमान संभालना होगा.

विराट कोहली नहीं तो इन तीनों में से किसी एक को चुना जाएगा कप्तान.

कप्तानों की श्रेणी में आने के लिए तीन खिलाड़ी प्रबल दावेदार है पहला सबसे महत्वपूर्ण सीनियर खिलाड़ी एबी डिविलियर्स और दूसरा यजुवेंद्र चहल और तीसरे नंबर पर नए उभरता हुआ बल्लेबाज देवदत्त पादिक्कल का नाम लिया जा रहा है देवदत्त पादिक्कल पिछले 2 सालों से काफी अच्छे फॉर्म में दिखाई दिए हैं जिस प्रकार से राजस्थान में संजू सैमसन दिल्ली के श्रेयस अय्यर या ऋषभ पंत ऐसे ही युवा कप्तानों की श्रेणी में आ सकते हैं.

यूज़र की राय.

जहां तक हमें उम्मीद है कि आप सभी लोग क्रिकेट के बहुत बड़े शौकीन हैं हम आप लोगों से यह राय लेना चाह रहे हैं कि विराट कोहली के बाद कप्तानी किसके हाथ में सुरक्षित रहेगी? इसमें आपकी क्या राय है हमें कमेंट के जरिए अवश्य बताएं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top