लास्ट मैच में गरजा कोहली का बल्ला, चमकी भुवि की गेंद, फैंस बोले ला@s चाट के घरे आवा

kohli bhuvi

दुबई इंटरनेशनल मैदान पर कल भारत और अफगानिस्तान के बीच मुकाबला खेला गया। यह मुकाबला काफी रोमांचक हुआ। इस मैच में टीम इंडिया ने अफगानिस्तान के सामने 213 रनों के लक्ष्य को रखा था। जवाब में अफगानिस्तान केवल 111 रन बना पाए। एशिया कप 2022 के सीजन में अफगानिस्तान एक भी मैच नहीं जीता है। टीम इंडिया सुपर-4 राउंड में दो अंकों के साथ तीसरे स्थान पर रही।

IND vs AFG : कल का मुकाबला काफी रोमांचक साबित हुआ। टीम इंडिया ने अफगानिस्तान को हराकर अपने एशिया कप का अंत किया है। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में दो विकेट पर 212 रन बनाए थे। जवाब में अफगानिस्तान की टीम 20 ओवर में आठ विकेट पर 111 रन ही बना सकी। उसके लिए इब्राहिम जादरान ने सबसे ज्यादा नाबाद 64 रन बनाए। मुजीब उर रहमान ने 18 और राशिद खान ने 15 रन की पारी खेली। भारत के लिए भुवनेश्वर कुमार ने सर्वाधिक पांच विकेट लिए। अर्शदीप सिंह, रविचंद्रन अश्विन और दीपक हुड्डा को एक-एक सफलता मिली। इससे पहले भारत की पारी में विराट कोहली ने शानदार शतक लगाया। उन्होंने 122 रन की नाबाद पारी खेली।

विराट कोहली की शतकीय पारी

अपने इस बारे में विराट कोहली शुरुआत से ही रचनात्मक शॉट खेलना शुरू कर देते हैं। विराट कोहली की पारी बहुत ही आकर्षक नजर आ रही थी। इन्होंने अफगानिस्तान के खिलाफ अपना आक्रामक रूप पा लिया था। विराट कोहली 200 स्ट्राइक रेट के साथ 61 गेंदों में 122 रनों की बेमिसाल पारी खेलते हैं। इस पारी में इन्होंने 12 चौके और 6 छक्के लगाए रहते हैं।

एक नजर गेंदबाजी के तरफ

इस मैच में भुवनेश्वर कुमार के गेंदबाज कमाल के साबित होती है। उन्होंने 4 ओवर में केवल 4 रन देकर 5 विकेट चटकाए हैं। इसमें से एक ओवर मेडन रहता है। एशिया कप 2022 के लिए यह भुनेश्वर कुमार के लिए सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top