भारतीय फैंस के लिए आई बुरी खबर, बाहर हो सकते हैं केएल राहुल

kl rahul

भारतीय टीम के ओपनर स्टार बल्लेबाज केएल राहुल वेस्टइंडीज के विरुद्ध होने वाले पांच मैचो की T20 सीरीज से बाहर हो सकते हैं। अपने चोट से से रिकवर हो जाने पर क्रिकेट फैंस को केएल राहुल की इस सीरीज के दौरान मैदान में वापसी की उम्मीद थी, लेकिन बीते 21 जुलाई को उनकी कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आने से क्रिकेट फैंस को बहुत बड़ा झटका लगा।

बाहर हो सकते हैं केएल राहुल

एक रिपोर्ट के अनुसार BCCI की मेडिकल टीम ने 30 वर्षीय विकेटकीपर बल्लेबाज के एल राहुल को वर्ल्ड कप से पहले अधिक आराम करने की सलाह दी है। BCCI के एक सूत्र ने साथ बातचीत करते हुए कहा, “ के एल राहुल को कोरोना से से पूरी तरह निकलने के लिए कुछ और वक़्त देना चाहिए। हालांकि, क्रिकेट बोर्ड उनके जगह टीम मे किसी अन्य खिलाड़ी को वेस्टइंडीज नहीं भेजेगा।” राहुल की अनुपस्थिति मे ऋषभ पंत या ईशान किशन कप्तान रोहित के साथ इस सीरीज़ मे टीम इंडिया की तरफ से पारी की शुरुआत कर सकते हैं। ऐसे परीस्थिति चयन कर्ता के द्वारा किसी अन्य खिलाड़ी को वहां भेजने का कोई लाभ नहीं है।

3. केएल राहुल

आपको बता दें कि दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाली सीरीज से ठीक पहले राहुल अपनी ग्रोइन इंजरी के कारण टीम से बाहर हुए, फिर उसके बाद आयरलैंड और इंग्लैंड के खिलाफ भी चोट के कारण टीम मे चयन के लिए उपलब्ध नहीं पाए थे।अब खबर यह आ रही है कि वेस्टइंडीज के खिलाफ भी टी20 आई सीरीज से उनका बाहर होना पड़ सकता है। उनके टीम से बाहर होने से भारत की टी20 वर्ल्ड कप की तैयारियों को बड़ा झटका है। दाएं हाथ के इस बल्लेबाज़ ने अपने ग्रोइन इंजरी के इलाज के लिए जर्मनी तक जाकर इलाज करवाया है । राहुल ने सोशल मीडिया (Social Media) पर पोस्ट कर अपने जर्मनी पहुंचने की जानकारी दी है

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top