जडेजा के ऊपर चढ़ा पुष्पा का बुखार, वायरल हुआ वीडियो

jadeja

आज के समय में सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन गया है जहां पर कोई भी चीज है वायरल होने में देरी नहीं लगता जहां तक बात करें भारत में क्रिकेट के दीवानो की कमी नहीं है क्रिकेट के वीडियो काफी तेजी से वायरल होते रहते हैं। आज हम आपको एक ऐसी वीडियो दिखने जा रहे है जिसे देखने के बाद आप खुश हो जायेंगे।

जडेजा के दीवाने हुए लोग 

इन दिनों कहां जाए तो अल्लू अर्जुन की फिल्म द पुष्पा काफी ट्रेनिंग में चल रहा है सभी सेलिब्रिटी उस फिल्म के सुपरहिट डायलॉग झुकेगा नहीं साला पर काफी तेजी से वीडियो बना रहे हैं यही नहीं बल्कि कहां जाए तो द पुष्पा का डायलॉग इंडिया के साथ-साथ विदेशों में भी छाया हुआ है विराट कोहली डेविड वॉर्नर बॉलीवुड से लेकर क्रिकेटर तक ऐसा ही कुछ किया सर जडेजा ने जिनका वीडियो सोशल मिडिया पर वायरल हो गया।

वायरल हुआ जडेजा का पुष्पा स्टाइल 

बात तब की है जब चंडीमल का विकेट लेने की ख़ुशी में रवींद्र जडेजा ने पुष्पा स्टाइल में जश्न मनाया। 10वें ओवर में चंडीमल (10) का विकेट लेने के साथ ही स्टाइलिश जडेजा ने अनोखे अंदाज़ में जश्न मनाया । गौरतलब है की जडेजा की गेंद पर ईशान किशन ने चंडीमल को स्टंप किया। आउट करने की ख़ुशी में रविंद्र जडेजा ने अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा के डायलॉग ‘मैं झुकेगा नहीं’ की कॉपी करते अपने हाथों को अपनी दाढ़ी तक ले कर जश्न मनाया ।

देखें वीडियो 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Team India (@indiancricketteam)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top