आईपीएल में दिल्ली के लिए करारा झटका, बाहर हुआ स्टार खिलाडी,

anaric nortaji

अभी आईपीएल 2022 शुरू भी नहीं हुआ,की दिल्ली कैपिटल्स की टीम को एक बहुत बड़ा झटका लगा, जहां दिल्ली कैपिटल्स टीम मेगा ऑप्शन में एक से खिलाड़ियों को अपनी टीम में शामिल किया, वही टीम के कप्तान ऋषभ पंत को एक बड़ा धोखा मिला, दिल्ली कैपिटल्स के सबसे घातक गेंदबाज का इस आईपीएल में खेलना अब मुश्किल लग रहा है।

दिल्ली की टीम पिछले आईपीएल में अपने गेंदबाजों के बल पर जीता, जहां उनकी टीम में 1 से 1 गेंदबाज मौजूद थे, 19 सबसे मजबूत कड़ी दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज एनरिक नाखियां माने जाते हैं, परंतु इस सीजन में लगता है वह टीम से बाहर हो जाएंगे, इसकी वजह यह है कि एनरिक नाख्या कूल्हे की चोट से जूझ रहे हैं, पिछले नवंबर से उन्होंने गेंदबाजी नहीं की है

nietjee

इस बार उन्हें दिल्ली ने 6. 5 करोड़ देकर अपनी टीम के साथ जोड़ा है, परंतु बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज में साउथ अफ्रीका ने अपनी जगह नहीं दी, अगर नाखिया टीम के लिए नहीं खेल पाए, तो दिल्ली कैपिटल्स को झटका लगेगा।

दिल्ली कैपिटल्स की गेंदबाजी में एनरिक नॉर्खिया  की रफ्तार के आगे अच्छे-अच्छे बल्लेबाज घुटने टेकने लगते है, एनरिक अपने 4 ओवर में पूरे मैच का रुख बदलने का दम रखते हैं।

इन्होंने अभी तक आईपीएल कैरियर में 24 मुकाबले खेले हैं जिसमें उन्होंने 7.65 इकनोमिक से 34 विकेट अपने नाम किए हैं, उन्होंने पिछले दो सीजन में काफी अच्छा प्रदर्शन किया है

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top