IND vs WI 4th T20 Live: सीरीज अपने नाम करने उतरेगी टीम इंडिया, टॉस की होगी महत्वपूर्ण भूमिका

ind vs wi

अमेरिका मे भारत और वेस्टइंडीज के बीच टी20 सीरीज चल रही है। वेस्टइंडीज की धरती मे शुरुआती 3 मैच होने के बाद आखिरी 2 मैचअमेरिका के फ्लोरिडा में खेले जाने हैं। इस सीरीज के आखिरी दो मैच मे भारतीय और वेस्टइंडीज के कई खिलाड़ियों को वीज़ा नहीं मिला था, जिस कारण यह दो मैच होने काफी में संशय था लेकिन अब दोनों टीमों के सभी को वीज़ा मिल गया है। सभी प्लेयर्स अमेरिका पहुंच भी गए हैं।

गुआना के रास्ते फ्लोरिडा पहुंचे खिलाड़ी

वर्तमान सीरीज तीसरा चौथा और पांचवा मैच अमेरिका में खेला जाना है। यह मैच आज और कल क्रमश 6 और 7 अगस्त को आयोजित हैं, दोनों मैच तय समय और तय स्थान में ही होंगे। बीते हुए मंगलवार को ही तीसरे मैच के बाद वीज़ा के लिए खिलाड़ी गुआना पहुंचे थे। वीजा की थोड़ी मुश्किलों के बाद वेस्टइंडीज टीम और भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी वीज़ा मिलने के बाद अमेरिका के फ्लोरिडा पहुंच गए हैं।

BCCI के एक सीनियर अधिकारी ने को इस बारे में बताया था- कई खिलाड़ियों के पास अमेरिका का वीजा पहले से ही है। लेकिन कई खिलाड़ियों को अभी वहां का वीजा नहीं मिला। हम एलओजी विदेश मंत्रालय और वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड से सम्पर्क बनाए हुए टीएचई । क्योंकि इस पूरे सीरीजको सम्पन्न कराने के लिए वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड इस सीरीज का मेजबान है, इसलिए वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड चाहे तो मौजूदा शेड्यूल में बदलाव कर सकता है। हालांकि अब सभी खिलाड़ी वीज़ा मिलने के बाद शेड्यूल में बदलाव की जरुरत नहीं पड़ी।

India vs West Indies T20 Schedule : टी20 का मौजूदा शेड्यूल

पहला मैच – भारत ने 68 रनों से जीता
दूसरा मैच – वेस्टइंडीज ने 5 विकेट से जीता
तीसरा मैच – भारत ने 7 विकेट से जीता
चौथा मैच – 6 अगस्त (फ्लोरिडा, अमेरिका)
पांचवा मैच – 7 अगस्त (फ्लोरिडा, अमेरिका)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top