रोक नहीं पाए कैरेबियाई अक्षर की आंधी, शाई होप के ऊपर भारी पड़ा अक्षर का तूफान जीता इंडिया देखें हाईलाइट

ind vs wi 2nd odi

वनडे सीरीज के दूसरे मैच में भारत ने वेस्टइंडीज को 2 विकेट से हरा दिया. भारतीय टीम ने इस मुकाबले में रोमांचक जीत के साथ ही वनडे सीरीज जीत लिया है. ऑल राउंडर अक्षर पटेल ने शानदार प्रदर्शन करते हुए जीत दिलाई. उन्होंने 64 रनों की नाबाद पारी खेली. इससे पहले विकेट कीपर संजू सैमसन और श्रेयस अय्यर नेहाफ सेंचुरी की पारी खेली. तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर ने गेंदबाजी में कमाल दिखाते हुए 3 विकेट झटके.

वेस्टइंडीज की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवरों में 6 विकेट खो कर के 311 रन बनाए. वेस्ट इंडीज के सलामी बल्लेबाज शाई होप ने शतकीय पारी खेली. उन्होंने 8 चौके और 3 छक्के की सहायता से 135 गेंदों का सामना करते हुए 115 रन बनाए. जबकि कप्तान निकोलस पूरन ने 6 छक्के और एक चौका की सहायता से 77 गेंदों का सामना करते हुए 74 रन बनाए. अन्य बल्लेबाजों मे मेयर्स ने 39 , ब्रूक्स 35 रन और पॉवेल 13 रन बनाकर आउट हुए.

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर ने शानदार गेंदबाजी की. उन्होंने वेस्ट इंडीज के 3 विकेट झटके. जबकि दीपक हुड्डा ने 9 ओवरों में 42 रन देकर एक विकेट लिया. अक्षर पटेल ने 9 ओवरों में 40 रन देकर एक विकेट लिया. युजवेंद्र चहल ने भी एक विकेट लिया. आवेश खान और मोहम्मद सिराज को एक भी सफलता हाथ नहीं लगी. पिछले मैच के हीरो रहे सिराज को इस मैच मे कोई विकेट नहीं मिला

ind vs win

लक्ष्य का पीछा करने उतरी धवन महज 13 रन बनाकर आउट हुए. जबकि शुभमन ने 49 गेंदों का सामना करते हुए 43 रन बनाए. उनकी इस पारी में 5 चौके भी शामिल रहे. श्रेयस अय्यर ने इस मैच मे भी शानदार प्रदर्शन करते हुए अर्धशतक लगाया. उन्होंने 71 गेंदों में 4 चौकों और एक छक्के की मदद से 63 रन बनाए. सूर्यकुमार यादव 9 रन बनाकर पवेलियन लौटे.

संजू सैमसन ने वनडे करियर का पहला अर्धशतक जड़ा. उन्होंने 51 गेंदों का सामना करते हुए 3 चौकों और 3 छक्कों की मदद से 54 रन बनाए. दीपक हुड्डा ने 36 गेंदों का सामना करते हुए 33 रन बनाए. उनकी इस पारी में दो चौके शामिल रहे. शार्दुल ठाकुर महज 3 रन बनाकर आउट हुए. आवेश खान ने 10 रनों का योगदान दिया. उन्होंने 2 चौके भी लगाए.

अक्षर पटेल ने शानदार प्रदर्शन किया. उन्होंने भारत को रोमांचक जीत दिलाई. अक्षर ने 35 गेंदों का सामना करते हुए 64 रनों की नाबाद पारी खेली. उनकी इस पारी में 5 छक्के और 3 चौके शामिल रहे. भारत ने 49.4 ओवरों में लक्ष्य हासिल कर लिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top