आईपीएल के हीरो बन गए जीरो, साउथ अफ्रीका के सामने मिली करारी हार, देखे हाईलाइट

ind vs sa

हाल ही में आईपीएल का सीजन समाप्त हुआ जिसमें हम सब लोग जानते हैं कि भारतीय गेंदबाजों का बोलबाला रहा है मगर ऐसा कुछ नहीं हुआ जिसका डर था आखिर कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है, जी हां आज फिर से भारतीय टीम की साउथ अफ्रीका के बल्लेबाजी के सामने गेंदबाजी काफी लचर रही जितने भी खिलाड़ी आईपीएल में चमके थे सब का रंग बेरंग हो गया, चाहे वह यजुवेंद्र चहल हो या आवेश खान यही नहीं बल्कि हर्षल पटेल भी डेथ ओवर के स्पेशलिस्ट गेंदबाज जी कुछ नहीं कर पाए।

साउथ अफ्रीका के सामने मिली करारी हार देखें वीडियो 

212 रनों का पीछा करने उतरी साउथ अफ्रीका की टीम भारतीय गेंदबाजों की जमकर पिटाई की लगातार फॉर्म में चल रहे हैं डेविड मिलर ने भारतीय गेंदबाजों की धज्जियां उड़ा दी।और स्टार खिलाड़ी रसिया वन दर्द दूषण मैं भी ताबड़तोड़ 71 रनों की पारी खेली और इंडिया को 7 विकेट से करारी शिकस्त दी।

इन गलतियों के वजह से हारा भारत 

बड़े दिनों से सब भारतीय प्रसंशको को जिस सीरीज का बड़े दिनों से  इंतजार था। आखिर वह सीरीज की शुरुआत हो चुकी है दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच पांच मैचों की सीरीज में पहला T20 मैच भारत हार कर 0-1 से पीछे चल रहा है जहां तक बात करें आज के मैच की हाईलाइट के बारे में तो साउथ अफ्रीका ने टॉस जीत पर पहले बॉलिंग करने का फैसला लिया शुरुआत इंडिया की अच्छी रहे ईशान किशन और ऋतुराज गायकवाड ने ताबड़तोड़ शुरुआत दी।

इसके बाद श्रेयस अय्यर ने भी आकर पारी को संभाला और वही जबरदस्त फॉर्म में चल रहे हार्दिक पांड्या ने भी छोटी और सुसज्जित पारी खेली ऋषभ पंत भी 16 गेंदों में ताबड़तोड़ पारी खेली और यहां तक की एक 212 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। उसके बाद भी टीम इंडिया की गेंदबाजी काफी चिंता का सबब बन गया है वर्ल्ड कप से पहले भारत की सबसे बड़ी नसीहत होगी।

जहां तक आज के मैच में यदि बुमराह और मोहम्मद शमी होते तो यह मैच इंडिया के पक्ष में रहता मगर भुनेश्वर कुमार भी कुछ खास नहीं कर पाए आपकी इस विषय में क्या राय है कमेंट के माध्यम से हमें आप बताइए

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top