साउथ अफ्रीका सीरीज बनाम भारत… जानिए किन खिलाड़ियों को चुना गया इस सीरीज के लिए

ind vs sa

बीसीसीआई में साउथ अफ्रीका के लिए भारत की वनडे टीम का ऐलान कर दिया है। इस सीरीज के लिए के एल राहुल को कप्तान बनाया गया और जसप्रीत बुमराह को उप कप्तान बनाया गया है। टीम में तो ऐसे खिलाड़ी मौजूद थे जो बुलेट की रफ्तार से तेज गेंदबाजी करते हैं वह अपने दम पर मैच के लिए जाने जाते हैं।

टीम में शामिल हुए थे खिलाड़ी

साउथ अफ्रीका सीरीज मैचों के बाद टीम इंडिया कई दिग्गज खिलाड़ियों की वापसी हुई है। टीम में शिखर धवन और रविचंद्रन अश्विन की वापसी हुई है। टीम में घरेलू क्रिकेट और आईपीएल में तूफानी खेल दिखाने वाले कई युवा खिलाड़ियों को शामिल किया गया है। ऐसे खिलाड़ी हैं जो कुछ ही दिनों में मैच का रुख बदल देते हैं।

प्रसिद्ध कृष्णा

आईपीएल के स्टार गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा को न्यूजीलैंड के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज में चुना गया था। लेकिन एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला। प्रसिद्ध ने आईपीएल में खतरनाक गेंदबाजी की थी।

शार्दुल ठाकुर

शार्दुल ठाकुर टीम इंडिया में अपनी एक अलग पहचान बना दी है।नंधाकड़ बल्लेबाजी के साथ-साथ घातक गेंदबाजी भी करने में माहिर हो शार्दुल ठाकुर।

वनडे सीरीज का हुआ ऐलान

साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान कर दिया गया है। केएल राहुल कप्तान और उप कप्तान जसप्रीत बुमराह होंगे,कई खिलाड़ियों की वापसी के साथ रविचंद्रन अश्विन शिखर धवन और वाशिंगटन सुंदर की वापसी होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top