क्या भारत-पाकिस्तान मैच का टॉस था फिक्स, रवि शास्त्री ने बाबर आजम को जीता दिया हारा हुआ टॉस

ind vs pak

कल एशिया कप 2022 के सुपर 4 स्टेज में इंडिया और पाकिस्तान के बीच दूसरा मैच खेला गया. पाकिस्तान ने इस मैच में भारत को 5 विकेट से हरा दिया . पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का निर्णय लिया . इंडिया के ओपनर बल्लेबाज पावरप्ले के दौरान बल्लेबाज़ी करते हुए आक्रमक दिखाई दिये। ओपनर कप्तान रोहित शर्मा औऱ केएल राहुल ने टीम को एक आतिशी शुरुआत दिलाई. मैच शुरू होने से पहले ही टॉस को लेकर बड़ी गड़बड़ी हुई. रोहित ने सिक्का उछाला और बाबर ने टेल्स मांगा लेकिन शास्त्री ने ऑन एयर कहा कि बाहर ने हेड्स कॉल किया है.

बाबर गलती से जीत गए हरा हुआ टॉस

मैच रैफरी एंडी पायक्रॉफ्ट भी कन्फ्यूज हो गए कि आखिर बाबर ने हेड या टेल्स क्या बोला !. बाद मे रीप्ले में साफ हो गया कि कप्तान बाबर ने टेल्स कॉल किया था. जिसे सुनने में शास्त्री से गलती हो गई और उन्होंने इसे हेड बता दियाइ स दौरान सभी हंस भी रहे थे. हालांकि, फैंस ने इसे लेकर शास्त्री को सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया.बाबर आज़म ने हेड कॉल की और जैसे ही सिक्का नीचे गिरा तो हेड आ गया. ऐसे पाकिस्तान टॉस जीत लिया. ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

मैच से पहले रवि शास्त्री का दिखा जोशिला अंदाज

आपको बता दें कि टीम इंडिया के पूर्व कोच शास्त्री अपने जोशिले अंदाज के लिए जाने जाते हैं और एक बार फिर टॉस के समय उनका ये जोशिला अंदाज देखने को मिला. रोहित शर्मा ने टॉस हारने के बाद कहा, ‘हम भी इस विकेट पर पहले गेंदबाजी करना चाहते थे . लेकिन, अब हमें खुलकर खेलना होगा और विकेट देखकर यह समझना होगा कि इस पर कितना स्कोर सुरक्षित होगा.है. जडेजा एशिया कप से बाहर हो गए हैं और घर लौट गए हैं. हमारे लिए इस मैच में प्लेइंग-XI चुनना बड़ा सिरदर्द था.’

टॉस मे हुई गड़बड़ी का विडियो देखने के लिए नीचे क्लिक करे

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top