पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप में इस प्लेइंग XI के साथ उतरेगी भारतीय टीम, दिग्गज खिलाडी को जगह न मिलाने पर भड़के फैंस

एशिया कप

वेस्ट इंडीज दौरा समाप्त होने के बाद एशिया कप के लिए टीम का ऐलान 8 अगस्त को होने वाला है। एशिया कप में होने वाले दुनिया भर के करोड़ों फैंस को भारत और पाकिस्तान के बीच मैच का बेसब्री से इंतजार करते है। पिछले साल वर्ल्ड कप के बाद एशिया कप में पाकिस्तान के साथ लंबे समय बाद टीम इंडिया की भिड़ंत होने जा रही है। । भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले क्रिकेट जंग का शुरुआती प्रोमो जारी कर दिया गया है । सोमवार 8 अगस्त यानि की आज भारतीय टीम का ऐलान होना है। पिछले कुछ समय में युवा खिलाड़ियों का प्रदर्शन ऐसा रहा कि सीनियर खिलाड़ी एकदम बैकफुट पर चले गए हैं।

भारतीय क्रिकेट फैंस ने पाकिस्तान के विरुद्ध संभावित टीम इंडिया की प्लेइंग IX को लेकर अपने आकलन शुरु भी कर दिए हैं। इंडिया की संभावित प्लेइंग IX के लिए टीम का ऐलान अभी हुआ नहीं है, ऐसा माना जा रहा है की वेस्टइंडीज दौरे मे से ही चयन खिलाड़ियों मे से ही मुश्किल से एक या दो खिलाड़ी इधर-उधर होंगे। टीम के भरोसेमंद स्टार खिलाड़ी केएल राहुल अब पूरी तरह से फिट से फिट है उनका टीम मे वापसी करना लगभग तय हआई । आइए नजर डालते हैं टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग XI पर जिसकी पाकिस्तान के खिलाफ 28 अगस्त को होने वाले मुकाबले में उतरने की ज्यादा संभावना है।

भारत की संभावित टीम एशिया कप के लिए –

1. रोहित शर्मा (कप्तान) 2. केएल राहुल 3. विराट कोहली 4. सूर्यकुमार यादव 5. ऋषभ पंत (विकेटकीपर) 6. हार्दिक पांड्या 7. दिनेश कार्तिक 8. रविंद्र जाडेजा 9. दीपक चहर 10. जसप्रीत बुमराह 11. युजवेंद्र चहल

एशिया कप 2022 का शेड्यूल

27 अगस्त श्रीलंका vs अफगानिस्तान

28 अगस्त भारत vs पाकिस्तान

30 अगस्त बांग्लादेश vs अफगानिस्तान

31अगस्त भारत vs क्वालीफायर

1 सितम्बर श्रीलंका vs बांग्लादेश

2 सितम्बर पाकिस्तान vs क्वालीफायर

3 सितम्बर बी-1 vs बी2, शारजाह

4 सितम्बर ए-1 vs ए-2, दुबई

6 सितम्बर ए-1 vs बी-1, दुबई

7 सितम्बर ए-2 vs बी-2, दुबई

8 सितम्बर ए-1 vs बी-2, दुबई

9 सितम्बर बी-1 vs ए-2, दुबई

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top