हर मैच में अम्पायर की चल रही दादागिरी, भारत को भी हराने में रहा प्रमुख हाथ देखें वीडियो

viral video

भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला खेला गया। इस मुकाबले में पाकिस्तान टीम ने भारत को 5 विकेट से शिकस्त दीया। पहले टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 5 विकेट से हराया था अब पाकिस्तान ने। दोनों के बीच बदला बराबर हुआ।

हल्की सी हरकत ने टीम इंडिया को मैच हराया

टीम इंडिया अपना तीसरा मुकाबला कई कारणों से हारता है। पहला कारण यह है कि भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने कहीं कहीं से गलती करते हैं। वही दूसरा कारण यह है कि अंपायर के द्वारा सही निर्णय नहीं लिया जाता है। पाकिस्तान के बल्लेबाज आसिफ अली ने 8 गेंदों में 16 रन बनाकर टीम को जीत दिलाए। इसी के साथ पाकिस्तान इस मुकाबले को 1 गेंद पहले अपने नाम कर लेते हैं।

सोची समझी साजिश की गई

हार्दिक ने 17वें ओवर में रिजवान को पवेलियन के तरफ चलता करते हैं। इससे पहले नवाज को भुवनेश्वर कुमार ने आउट कर दिए थे। तीन ओवर में 34 रन चाहिए थे। और दो नए पाकिस्तानी बल्लेबाज मैदान पर थे। रवि बिश्नोई द्वारा पहली दो गेंदों में दो रन देने के बाद आसिफ ने मैदान में प्रवेश किया।

ind vs pak

आसिफ शुरुआती गेंद को अपने तरफ खींचने का प्रयास करते हैं, जिसे बिश्नोई लेग स्टंप के बाहर फेंकते हैं। गेंद उनके बल्ले से ज्यादा दूर नहीं निकलने के बाद भारतीय टीम ने जोरदार अपील की। अंपायर द्वारा गेंद को वाइड करार दिए जाने के बाद कप्तान रोहित ने रिव्यू लिया। समीक्षा से पता चला कि गेंद बल्ले के बेहद करीब थी और वहां भी कुछ हलचल थी, लेकिन यह पर्याप्त नहीं था। जिसके बाद थर्ड अंपायर ने नॉटआउट का फैसला किया।

विराट का सफल परफॉर्मेंस

विराट कोहली ने 44 गेंद में 136 के स्ट्राइक रेट से 60 रन की पारी खेली, जिसमें 4 चौके और 1 छक्का शामिल है। कोहली ने 36 गेंदों में टी-20 अंतरराष्ट्रीय करियर का 32वां अर्धशतक लगाया। इसके साथ ही कोहली सर्वाधिक अर्द्धशतक जड़ने वाले बल्लेबाज बन गये हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top