मैदान में मैच छोड़ प्रपोज़ करने आ गए हांगकांग के धाकड़ खिलाड़ी, वीडियो वायरल

हांगकांग

बुधवार को एशिया कप में हांगकांग को हराकर भारत सुपर 4 में पहुंच गया। मैच खत्म होते ही इंडिया के खिलाफ़ हांगकांग के प्लेयर किंचित शाह ने अपनी गर्लफ्रेंड को स्टेडियम में प्रोपोज कर दिया। हांगकांग की टीम एशिया कप 2022 के मुकाबले में भले ही भारतीय टीम के खिलाफ हार गई हो लेकिन उसके बल्लेबाज किंचित शाह के लिए बुधवार का दिन बहुत खास रहा।। हांगकांग के प्लेयर किंचित शाह स्टैंड्स में बैठी अपनी गर्लफ्रेंड के पास पहुंचे। उन्होंने घुटनों पर झुककर अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया। हाँग काँग के खिलाड़ी शाह का अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। उनकी गर्लफ्रेंड ने भी हां कह कर किंचित का दिन बना दिया। उनकी गर्लफ्रेंड को बिलकुल भी अंदाजा नहीं था कि आज उनके सामने कोई ऐसा प्रोपोजल लाने वाला है। किंचित के प्रोपोजल पर पहले उनकी गर्लफ्रेंड चौंक गई लेकिन फिर हंसते हुए उन्होंने हां करते हुए क्रिकेटर को गले लगा लिया।

हांगकांग के लिए किंचित शाह ने 10 वनडे और 43 टी20 मुकाबले खेले। कल के मैच मे भी किंचित शाह ने भारतीय गेंदबाजों के सामने अच्छी बल्लेबाजी की, उन्होंने 28 गेंदों में 30 रन बनाए। युवा 26 वर्षीय किंचित शाह टीम आल राउंडर खिलाड़ी मे से एक हैं, किंचित शाह भारत से ही ताल्लुक रखते हैं। उनका जन्म महाराष्ट्र के मुंबई शहर में हुआ था। कल हुए मैच मे भी भारतीय टीम के सामने उन्होंने जिस तरह क्रिकेट शॉट खेला वो काबिले तारीफ है। भारतीय क्रिकेट टीम ने 40 रनों से मैच जीतकर एशिया कप के सुपर 4 में जगह बनाई

देखें वीडियो 

एशिया कप 2022 मे भारत ने सुपर फोर में जगह बना ली है। दुबई इंटरनैशनल मैदान बुधवार को पर उसने हांगकांग को 40 रन से हरा दिया। इस जीत के साथ भारत ग्रुप ए में टॉप पर है। अफगानिस्तान के बाद टीम इंडिया सुपर 4 में पहुंचने वाली दूसरी टीम बन गया है। आज ग्रुप बी में श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच मुकाबला होगा। उस मैच को जीतने वाली टीम सुपर 4 में जाएगी। वहीं दो सितंबर को ग्रुप ए मे पाकिस्तान और हांगकांग के बीच होने वाला मुकाबला भी करो या मरो वाला ही होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top