ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच दूसरा T20 आज, मैच के बिच आ सकती है बड़ी बाधा

IND VS AUS

ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच दूसरा T20 इंटरनेशनल मैच 23 सितंबर को यानी कि आज खेला जाएगा । आज का मैच भारतीय टीम के लिए निर्णायक साबित होगा। टीम इंडिया आज का मैच करो या मरो वाली स्थिति में खेलेगी । टीम आस्ट्रेलिया ने पहला T20 मैच चार विकेट जीतकर सीरीज में बढ़त चुकी है . कल हुए बारिश के करण भारतीय और ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के बीच अभ्यास सत्र भी रद्द हो गया था । बारिश के कारण ही दोनों टीम को अभ्यास का मौका नहीं मिल सका है । बिना किसी अभ्यास के दोनों टीम आज आमने सामने मैदान में दिखाई देंगी ।

भारी बारिश के कारण आज का मैच हो सकता है रद्द

तीन टी-20 मैचों की सीरीज का दूसरा मैच नागपुर के विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन के क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा । आज सीरीज का दूसरा मैच भी अगर टीम ऑस्ट्रेलिया जीत जाती है तो भारतीय टीम के लिए यह सीरीज हाथ से फिसल जाएगा । गुरुवार को हुए दिन भर हुए बारिश में नागपुर में यह आशंका जताई जा रही है कि आज के दिन भी बारिश होने की संभावना है । आज नागपुर के क्रिकेट ग्राउंड में खेले जाने वाले भारत-ऑस्ट्रेलिया का मैच में भारी बारिश के कारण खेल के रुकने की भी संभावना बनी हुई है । मौसम विशेषज्ञ का मानना है कि नागपुर में आज के दिन यानि शुक्रवार को भी बारिश हो सकती है । अगर नागपुर में बारिश के बाद से खेल रद्द होता है तो भारतीय टीम के लिए सीरीज जीतने का मौका हाथ से निकल जाएगा ।इस मैच के लिए सारे टिकट पहले ही बिक चुके हैं मैच रद्द होने की स्थिति में टिकट के पैसे को क्रिकेट फैंस को वापस लौटा दिया जाएगा

भारतीय क्रिकेट टीम संभावित प्लेइंग इलेवन :

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह।

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम संभावित प्लेइंग 11 :

एरोन फिंच (कप्तान), कैमरून ग्रीन, जोस इंगलिस, स्टीवन स्मिथ, ग्लेन मैक्सवेल, मैथ्यू वेड (विकेटकीपर), टिम डेविड , एडम जम्पा, पैट कमिंस, जोस हेजलवुड और नॉथन एलिस।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top