इतने दिनों बाद मिला टीम में मौका, आते ही मचाया धमाल

ind vs nz

बॉर्डर-गावस्कर ट्राॅफी के बाद भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनदे सीरीज खेली जाएगी। सीरीज का पहला मुकाबला 17 मार्च को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा. सीरीज के पहले मैच से रोहित शर्मा बाहर होगें और कप्तानी हार्दिक पंड्या करेंगे। इस वनडे सीरीज में भारतीय टीम management ने एक ऐसे player को शामिल करने का फैसला किया है, जो खुद के दम पर  भारत को यह सीरीज जीता सकता है.

इस प्लेयर को मिलेगी प्लेइंग इलेवन में जगह

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहले वनडे मैच में विकेटकीपर batsman ईशान किशन को प्लेइंग इलेवन में मौका मिलने वाला है. क्रिकेट एक्सपर्ट्स के मुताबिक उन्हें चार नम्बर पर batting कराई जाएगी और वह विकेटकीपर का भी काम करते नजर आएंगे.

हाल ही खेले गए बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज के तीसरे मैच में ईशान किशन ने दोहरा शतका मारा था. तब से ईशान किशन को ज्यादा मौका नही मिला था क्‍योंकि टीम मैनेजमेंट ने शुभमन गिल के रूप में नया सलामी batsman ढूंड लिया था.

राहुल वनडे से होंगे बाहर

भारत के उप-कप्तान केएल राहुल बार्डर-गावस्कर ट्राॅफी के last के दो टेस्ट से बाहर करा दिए गए थे. अब क्रिकेट एक्सपर्ट्स का कहना है कि केएल राहुल वन्दे सीरीज से भी बाहर होंगे. लेकिन केएल राहुल ने बांग्लादेश के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज में बढ़िया प्रदर्शन किया था. उनका जगह ईशान किशन लेंगे. केएल राहुल लंबे समय से आउट ऑफ फाॅर्म चल रहे हैं और वह तब तक टीम से बाहर रहेंगे, जब तक वह घरेलू क्रिकेट या आईपीएल में कोई बड़ा score मार के नही दिखाएंगे।

ऐसी है भारतीय स्क्वॉड ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ

रोहित शर्मा (कप्तान) युजवेन्द्र, ईशान किशन, श्रेयस अय्यर, रवीद्र जडेजा, विराट कोहली, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, हार्दिक पंड्या, अक्षर पटेल, केएल राहुल, शुभमन गिल, शार्दुल ठाकुर, उमरान मलिक, जयदेव उनादकट, वाशिंगटन सुंदर, सुर्यकुमार यादव.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top