मोहम्मद सिराज को अकड़ दिखाना लिटन दास को पड़ गया भारी, इसके बाद विराट और सिराज ने मिलकर तोड़ा अकड़ देखें वीडियो

virat siraj

Mohmmad siraj and Virat Kohli : भारत बनाम बांग्लादेश के दो मैचों की टेस्ट सीरीज में पहला मैच चटगांव के जोहुर अहमद चौधरी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। भारतीय टीम ने पहली पारी में बल्लेबाजी करते हुए 404 रन बनाए। जवाब में बांग्लादेश ने पहली पारी में मात्र 150 रन पर ऑल आउट हो गई। इसी बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें भारतीय गेंदबाज मोहम्मद सिराज और पूर्व कप्तान विराट कोहली को भड़कते हुए देखा जा रहा है।

विराट और सिराज का वीडियो हुआ वायरल

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ऑफ विराट कोहली का एक वीडियो सोशल नेटवर्क पर काफी वायरल किया जा रहा है जो कि पहले टेस्ट की पहली पारी का वीडियो है । सिराज ने इस मैच में 13 ओवर की गेंदबाजी की और 20 रन देकर तीन विकेट निकाला है । इसी बीच में बांग्लादेश के कप्तान और बल्लेबाज लिटन दास के साथ एक भिड़ंत हुई जिसमें दोनों में कहासुनी हो गई। इस मैटर में विराट कोहली भी पीछे नहीं रहे उन्होंने भी जमकर मजे लिए।

विराट कोहली भी भिड़ंत में शामिल हुए

यह मैटर बांग्लादेश की पहली पारी के 14 ओवर के दौरान का है। जब बांग्लादेश की टीम का 2 विकेट गिर चुका था तब बांग्लादेश रन बनाने के लिए संघर्ष करते नजर आ रही थी। उसी समय क्रीज पर मौजूद थे लिटन दास। सिराज के 1 गेंद को उन्होंने शानदार तरीके से डिफेंस किया जिसे देखकर मोहम्मद सिराज आग बबूला होकर लिटन दास को घूरने लगे , ऐसा लगा कि सिराज ने कुछ गलत शब्दों का प्रयोग किया है।

 

इसके बाद सिराज को देखकर लिटन दास ने कान पर हाथ लगाकर ऐसा इशारा किया कि उनको कुछ सुनाई नहीं दे रहा है। इसके बाद अगली ही गेंद पर मोहम्मद सिराज ने करारा जवाब देते हुए लिटन दास को क्लीन बोल्ड कर दिया। जिसके बाद सिराज और विराट ने मिलकर लिटन दास के अंदाज में ही कान पर हाथ रखकर करारा जवाब दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top