‘प्लेयर ऑफ द सीरीज’ लेते ही टॉम लेथम का छलका दर्द कहा- ‘IPL की वजह से हमारे में..’

टॉम लेथम

हाल ही में भारत क्रिकेट टीम और न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के बीच वनडे सीरीज समाप्त हुआ। इस सीरीज का आखिरी मुकाबला भी बारिश के चलते रद्द किया गया। इस मुकाबले में न्यूजीलैंड टीम टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय करती हैं। टॉस हारने के बाद टीम इंडिया के बल्लेबाज 47.3 ओवर में 219 रन बनाकर ऑल आउट हो जाते हैं। जवाब में न्यूजीलैंड टीम 18 ओवर्स में 104 रन ही बना सकी थी, लेकिन बारिश के कारण मैच रद्द हो गया। लेकिन न्यूजीलैंड टीम इस सीरीज को 1 रनों से अपने नाम करने में सफल रही। इस सीरीज की प्लेयर ऑफ द मैच टॉम लेथम को चुना गया।

पूरे समूह के लिए सीरीज अच्छी रही: टॉम लेथम

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाफ सीरीज में टॉम लेथम को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। प्लेयर ऑफ द मैच टॉम लेथम ने कहा,

“यह पूरे समूह के लिए और व्यक्तिगत रूप से भी एक अच्छी श्रृंखला थी। थोड़ी शर्म की बात है कि मुझे अगले दो मैचों में खेलने का मौका नहीं मिला। हमने आज सुबह शानदार गेंदबाजी की। सही लंबाई मारो और सतह से कुछ गति प्राप्त की और उन्हें उस कुल तक सीमित कर दिया। फिन ने अपने सामान्य आक्रामक तरीके के मामले में अनैच्छिक भूमिका निभाई”।

आईपीएल से जुड़े लेथम ने कहीं यह बड़ी बात है

टॉम लेथम ने मैच को लेकर कहा कि गेंद इधर उधर घूम रही है। मिशेल की ताऱीफ करते हुए टॉम लेथम ने कहा कि उन्होंने शानदार खेल खेला। टॉम लेथम ने कहा कि,

“गेंद इधर-उधर घूम रही थी और इसने सही लेंथ से काफी कुछ किया। मिशेल ने भी शानदार काम किया। बहुत से खिलाड़ियों ने एक-दूसरे का साथ निभाया है, खासकर आईपीएल में इसलिए कुछ दोस्ताना बातें होती हैं। निश्चित रूप से हमारे लिए ठंडा नहीं है लेकिन उनके लिए बहुत ठंडा है (मुस्कुराते हुए)”।

अब भारतीय टीम को करना है बांग्लादेश दौरा

इस दौरे के बाद अब भारतीय टीम को बांग्लादेश दौरा करना है। भारतीय टीम बांग्लादेश रवाना हो चुकी है। बांग्लादेश दौरे पर भारतीय टीम के सीनियर खिलाड़ियों की भी वापसी हो गई। जिनको न्यूजीलैंड दौरे पर आराम दिया गया था। क्या बांग्लादेश दौरे पर टीम इंडिया जीतने में सफल रहेगी। कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top