जसप्रीत बुमराह के T20 वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद हार्दिक पांड्या का ट्वीट वायरल, जानें क्या लिखा

hardik pandya

जसप्रीत बुमराह अपने पीठ के दर्द से बहुत परेशान रह चुके हैं। पिछली बार 2019 में उन्हें 3 महीने तक बाहर रखा था पर इस बार संभावना है कि 4 से 6 महीने भी लग सकते हैं। और यह सब देखते हुए बीसीसीआई जल्दी ही उनके रिप्लेसमेंट का अनाउंसमेंट करेंगे।

यह बात सुनकर कि जसप्रीत बुमराह जो कि एक योर्कर मेन है उन्हें बहुत चोट आई है भारत टीम को बहुत बड़ा सदमा लगा और क्योंकि उनको चोट आई है इसके कारण वह आने वाले T20 वर्ल्ड कप 2022 से अधिकारिक रूप से बाहर हो गए हैं। बीसीसीआई से सचिव जय शाह के मुताबिक जसप्रीत बुमराह T20 मैच से बाहर हो चुके हैं। यह खबर भारत वासियों और भारत की क्रिकेट टीम के लिए बहुत बुरी खबर है क्योंकि वह भारत के सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले तीसरे गेंदबाज है। इसी दौरान हार्दिक पांड्या जो कि एक ऑलराउंडर है उन्होंने जसप्रीत बुमराह के लिए एक बहुत ही सुंदर ट्विटर पर ट्वीट किया।

हार्दिक पांड्या ने यह ट्वीट किया था कि, “मेरा जस्सी हमेशा की तरह मजबूती से वापसी करेगा, जैसा कि वह करता है। जसप्रीत बुमराह”

जिस दौर से जसप्रीत बुमराह गुजर रहे हैं उस दौर से हो सकता है कि उन्हें 4 से 6 महीने तक बाहर रहना पड़ सके पिछली बार उनको बस 3 महीना के लिए बाहर रखा गया था। इस साल जसप्रीत बुमराह भारत की तरफ से 5-5 सामान तीनों प्रारूप ई मैच खेले जबकि इंडियन प्रीमियर लीग आईपीएल में मुंबई इंडियंस की तरफ से बस 14 मैच खेले थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top