5000 लोगो को खाना खिलाना, 3 करोड़ गरीबो के बने फरिश्ता, हर कोई नहीं बन सकता गौतम गंभीर

5000 लोगो को खाना खिलाना, 3 करोड़ गरीबो के बने फरिश्ता

गौतम गंभीर पर अक्सर सवाल किए जाते हैं कि उन्हें संसद में होने के बावजूद भी क्रिकेट से अभी तक जुड़े रहना लोगों को भाता नहीं है। लोग अक्सर गौतम गंभीर की आलोचना करते हैं कि उन्हें क्रिकेट से अब पूरी तरह से दूरी बना लेनी चाहिए। क्योंकि अक्सर गौतम गंभीर को देखा गया है कि क्रिकेट पर कमेंट्री करते हुए आईपीएल में नजर आते हैं।

Gautam Gambhir Family : पत्नी हैं करोड़ों की मालकिन और पिता हैं बिजनेसमैन,  जानिए कुछ ऐसी है गौतम गंभीर की फैमिली | Hari Bhoomi

. इसी मामले पर लेकर खुद गौतम गंभीर ने खुलासा किया है कि अपने संसदीय क्षेत्र में काम के लिए लगने वाले पैसों को कमाकर अपनी जेब से खर्च करते हैं।

. इसके बाद गौतम गंभीर ने कहा है कि हर महीने 5000 लोगों को खाना खिलाता हूं। उसके लिए हर महीने गौतम गंभीर को 25 लाख रुपए की जरूरत होती है। और हर साल कुल 2 करोड ₹75 लाख तक खर्च करना पड़ता है। यही वजह है कि गौतम गंभीर को कमाने के लिए अधिक काम करना पड़ता है। यह सारा पैसा अपने जेब से ही देते हैं। इसके अलावा गौतम गंभीर ने बताया है कि उन्होंने एक लाइब्रेरी भी बनवाई है जिसमें कुल 25 लाख रुपए खर्च हो गए हैं।

Gautam Gambhir, गौतम गंभीर ने बेटी को दिया है दुनिया का सबसे खूबसूरत नाम,  जो भी सुने, कहे बहुत बढ़िया है - gautam gambhir daughter name know other  names for baby girl -

 

. गौतम गंभीर ने बताया है कि यह सभी कामों के लिए वह पैसे अपने जेब से निकालकर खर्च करते हैं। उन्होंने बताया कि कोई फंड से यह कार्य नहीं होता है, इसमें 5000 लोगों की रसोई नहीं चलती है और ना ही मेरे घर में पेड़ लगा हुआ है जिसमें पैसे लटकते हैं।

Gautam Gambhir Wife Natasha Jain Belongs To Royal Family Live Luxurys Life  See Gautam Gambhir And Wife Natasha Jain Romantic Photos | Gautam Gambhir  Wife: गौतम गंभीर की पत्नी की खूबसूरती से

. इसीलिए मुझे अधिक काम करना पड़ता है ताकि मैं उन लोगों को खाना खिला सकूं। यह कहने में कोई शर्म नहीं है कि हां मैं कमेंट्री करता हूं हां मैं आईपीएल में काम करता हूं क्योंकि उसके पीछे मेरा एक बड़ी जिम्मेदारी और एक बड़ा मकसद है।

 

कौन है गौतम गंभीर की पत्नी

गौतम गंभीर के पत्नी का नाम नताशा जैन है इन दोनों ने 28 अक्टूबर साल 2011 में शादी कर ली थी। गौतम गंभीर की पत्नी नताशा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। इनकी पत्नी की फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है नताशा एक रईस फैमिली से बिलॉन्ग करती हैं।

Meet Gautam Gambhirs Beautiful Wife Natasha Jain, Who Lives A Very Luxury  Life | In Pics: ये हैं Gautam Gambhir की खूबसूरत वाइफ Natasha Jain, जीती है  बैहद ही लग्जरी लाइफ
आपको बता दें कि गौतम गंभीर की पत्नी दिल्ली के एक करोड़पति बिजनेसमैन की बेटी है। गौतम गंभीर और नताशा ने अपना बचपन एक साथ बिताया था। इससे पहले यह दोनों बचपन से एक अच्छे दोस्त थे।

Why is the Whole Country Celebrating?': Gautam Gambhir Recalls When Wife  Natasha Turned Down 2011 WC Final Tickets

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top