2011 का विश्व कप जिताने वाले खिलाड़ी की हुई वापसी, नीता अम्बानी ने लुटाये जमके पैसे

viral news

आईपीएल मिनी ऑक्शन 23 दिसंबर को हुआ। इस ऑक्शन में कई ऐसे खिलाड़ी हैं जो काफी लंबे समय से बाहर चल रहे थे लेकिन इस दौरान उनके किस्मत का दरवाजा खुल गया। आपको बता दें आज हम एक ऐसे खिलाड़ी के बारे में बात करने जा रहे हैं जो साल 2011 में टीम इंडिया को वर्ल्ड कप जिताने में अहम भूमिका निभाया था।

हैरान कर देने वाली बात यह है कि आईपीएल 2022 सीजन में इनको कोई भी टीम शामिल एक नहीं किया, लेकिन इस साल 2023 में मुंबई इंडियंस ने इन्हें अपनी टीम में शामिल किया।

34 वर्षीय खिलाड़ी की चमकी किस्मत

इस लेख के जरिए हम पीयूष चावला के बारे में बात कर रहे हैं। जिन्हें हाल ही में मुंबई इंडियंस ने अपने टीम में शामिल किया है। आपको पता दे पीयूष चावला ने 2011 के वर्ल्ड कप को जिताने में भारतीय टीम के लिए अहम भूमिका निभाए थे।

शानदार प्रदर्शन है आईपीएल करियर में

आपको बता दें जब आईपीएल की शुरुआत हुई थी तब पीयूष चावला 2008 से लेकर 2013 तक पंजाब इलेवन किंग्स के टीम में खेलते थे। उसके बाद यह 2014 से 2019 तक कोलकाता नाइट राइडर्स का हिस्सा रहे। साल 2020 में चेन्नई सुपर किंग ने इस खिलाड़ी को अपने स्क्वाड में शामिल किया। उसके बाद साल 2021 में वह मुंबई इंडियंस का हिस्सा रहे।

लेकिन 2022 के सीजन में इनको खरीदने के लिए कोई भी फ्रेंचाइजी उत्सुक नहीं था। लेकिन इस साल नीता अंबानी की टीम मुंबई इंडियंस ने इनको अपनी टीम में शामिल किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top