आग से भी तेज फैल रहा, सुरेश रैना का यह वीडियो 2011 के वर्ल्ड कप में किए थे ये शर्मनाक हरकत।

world cup 2011

आईपीएल टूर्नामेंट के mr.ipl कहे जाने वाले सुरेश रैना आज तक कई भारतीय फैंसो के दिलों पर राज कर रहे हैं। वर्तमान समय में सुरेश रैना के फैंस करोड़ों में मौजूद है। आज तक इन्होंने अपने टीम के लिए कई जिताऊ पारी भी खेलें तथा आईपीएल में सीएसके के लिए अहम भूमिका निभाए। लेकिन दुख की बात यह है कि, 2022 के ही सीजन में सुरेश रैना को फ्रेंचाइजी ओ द्वारा सीएसके टीम से रिलीज कर दिया गया था। इसके बाद इन्होंने आईपीएल टूर्नामेंट में हिस्सा नहीं लिए।

दरअसल हम इस लेख के जरिए वर्ल्ड कप से जुड़े सुरेश रैना की एक पुराने वीडियो को देखेंगे। इनका या वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होता हुआ नजर आ रहा है जिसमें आप देख सकते हैं कि 2011 की वर्ल्ड कप के दौरान टीम इंडिया ट्रॉफी लेकर जश्न मना रही थी। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि श्रीलंका के खिलाफ फाइनल मुकाबला जीतने के बाद भारतीय टीम ट्रॉफी के साथ पूरे ग्राउंड में चक्कर लगा रही है। इस वीडियो में विराट कोहली और सुरेश रैना ट्रॉफी को अपने हाथों में पकड़े हुए हैं।

आगे चल रहे व्यक्ति को ट्रॉफी से मारे विराट और रैना

जश्न मनाते हुए वक्त आप वीडियो में देख सकते हैं कि किस प्रकार विराट कोहली और सुरेश रैना एक शख्स को ट्रॉफी से मारते हैं। आपको बता दें यह वीडियो काफी लंबे समय बाद सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से फैल रही है जिसे देखने के बाद फ्रेंड अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं।

इसी के साथ आपको बता दे दो हजार ग्यारह का ट्रॉफी टीम इंडिया 28 साल बाद जितती है। यह मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया जहां पर टीम इंडिया ने रन का पीछा करते हुए जीत की प्राप्त की थी। इसी के साथ आपको बता दें इस मैच में सचिन तेंदुलकर ने अपना आखिरी मुकाबला खेले थे।

वही सुरेश रैना अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं।इंडिया टी20 लीग और घरेलू क्रिकेट में खेल रहे थे, लेकिन सितंबर में सुरेश रैना ने इंडियन टी20 लीग और घरेलू क्रिकेट से संयास ले लिए। सुरेश रैना इंडियन टी20 लीग सबसे सफल बल्लेबाजों में से एक है। उनके नाम 205 मैचों में 39 अर्धशतक के साथ 5528 रन शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top