सोशल मीडिया पर वायरल हुई मुमल मैहर की खुली किस्मत, अब खिलाड़ी बनने से कोई रोक नहीं सकता

सोशल मीडिया पर वायरल हुई मुमल मैहर की खुली किस्मत

हाल ही में सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही राजस्थान के गांव की लड़की का वीडियो जिसमें वह बड़े-बड़े शॉट लगाते हुए दिखाई दे रही है। वही इस लड़की की बल्लेबाजी का वीडियो देखकर लोग यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि ये इतना इतना अच्छा कैसे खेल सकती है। वही इस गांव की लड़की का बल्लेबाजी देखकर ऐसा लग रहा है कि आने वाले भविष्य में भारतीय टीम के लिए एक बड़ी खिलाड़ी बनकर उभर सकती है। इसके अलावा इस वीडियो को देखकर भारतीय टीम के कई बड़े खिलाड़ियों ने भी तारीफ करी है।

 

मुमल मेहर की चमकी किस्मत

राजस्थान के छोटे से गांव की रहने वाली मूल मेहर की बल्लेबाजी का वीडियो भारत में काफी ज्यादा वायरल हो चुका है। वही इसी बीच यह खबर सामने आई है कि इस लड़की को किसी ने पूरे क्रिकेट किट को खरीद कर इस बच्ची को दिया है। इस क्रिकेट किट में लगभग क्रिकेट से जुड़े सारे सामान है जैसे_ हेलमेट, ग्लव्स, पैड, और नए बल्ले भी दिए गए हैं। अब यह लड़की एक प्रोफेशनल की तरह क्रिकेट को अच्छी तरीके से प्रैक्टिस करके भारतीय टीम मैं आने वाले समय में अपना नाम ऊंचा कर सकती हैं।

 

कौन है मुमुल मेहर का सबसे पसंदीदा खिलाड़ी

आपको बता दें कि राजस्थान की भविष्य में बनने वाली महान खिलाड़ी मुमूल मेहर से जब यह सवाल किया गया कि भारतीय क्रिकेट टीम में इनका सबसे पसंदीदा खिलाड़ी कौन है। इस सवाल का जवाब देते हुए मूमुल ने कहा की मेरे सबसे पसंदीदा खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव हैं। यही कारण है कि इन्हें सूर्यकुमार यादव की अंदाज मैं बल्लेबाजी करना बेहद पसंद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top