सूर्या के सिर पर टूटा दुखों का पहाड़, नहीं मिलेगा आस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में मौका, जानिए कारण

जैसा कि दोस्तों कुछ दिनों बाद भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज। जिसका पहला मुकाबला 9 फरवरी नागपुर में खेला जाएगा

जैसा कि दोस्तों कुछ दिनों बाद भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज। जिसका पहला मुकाबला 9 फरवरी नागपुर में खेला जाएगा। चार मैचों की टेस्ट सीरीज को समाप्त करने के बाद भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज भी खेलनी है।

जिसका पहला मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होगा। इस मुकाबले में भारतीय टीम की कमान रोहित शर्मा संभालते हुए नजर आएंगे। जिस वजह से वह किसी भी एकदिवसीय सीरीज से आराम नहीं ले रहे है।

ऐसे में टीम इंडिया के लिए एक खुशखबरी यह भी है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज में भारतीय टीम के प्लेइंग इलेवन में संजू सैमसन और सरफराज खान को भी मौका दिया जाएगा। वही इन दोनों खिलाड़ियों की वापसी पर सूर्यकुमार यादव को बाहर बैठना पड़ सकता है।

सूर्या हो सकते हैं प्लेइंग इलेवन से बाहर

वर्तमान समय में सूर्यकुमार यादव अपने बल्लेबाजी के प्रदर्शन से अपने जलवे को चारों ओर बिखरे चुके हैं। इनकी बल्लेबाजी को देखकर लोग इनको 360-degree नाम से भी जाने लगे हैं। हालांकि वर्तमान समय में सूर्यकुमार यादव T20 फॉर्मेट के सबसे सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी भी हैं।‌ लेकिन इन खिलाड़ियों के वापसी पर सूर्यकुमार यादव को बाहर का रास्ता देखना पड़ सकता है।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ कुछ इस प्रकार होगी भारत की प्लेइंग इलेवन

शुभमन गिल, रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली,, श्रेयस अय्यर, सरफ़राज खान, रजत पाटीदार, संजू सैमसन, हार्दिक पांड्या (उपकप्तान) , रविंद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, उमरान मालिक, मोहम्मद शमी, शार्दूल ठाकुर।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top