सूर्यकुमार यादव के लिए बीसीसीआई खोलेगा तिजोरी, हार्दिक पांड्या को भी मिलेगा बंपर फायदा

hardik surya

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल यानी कि बीसीसीआई की बुधवार को अपैक्स काउंसिल मीटिंग हुई थी जहां पर इस बैठक में खिलाड़ियों के सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट पर चर्चा हो रहा था। जहां पर सुर्खियों के मुताबिक सूर्यकुमार के लिए बहुत ही अच्छी खबर सुनने में आया है जहां उनके लिए कमाई में बड़ा इजाफा हो सकता है। बीसीसीआई के तरफ से खिलाड़ी को प्रमोट करने में राजी है पर अभी फिलहाल बीसीसीआई के तरफ से कोई पक्का खबर नहीं आया है। जहां पर वहीं दूसरी तरफ भारतीय टीम से बाहर चल रहे टेस्ट स्पेशलिस्ट अजिंक्य रहाणे, इशांत शर्मा और मयंक अग्रवाल का ‘डिमोशन’ होने के ऊपर बात हो रहा है जो कि अब तय माना जा रहा है। तीनों को सालाना केंद्रीय अनुबंध यानी कि एनुअल सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से बाहर किया जा सकता है।

सूर्यकुमार का प्रमोशन तय

मीडिया रिपोर्टर की माने तो अपैक्स काउंसिल मीटिंग में क्रिकेट सलाहकार समिति यानी कि सीएससी ने संशोधन किया। जहां समिति में अशोक मल्होत्रा, जतिन परांजपे और सुलक्ष्णा नायक शामिल है। अब नई सीएससी चयन समिति का चुनाव करने जा रही है। जिसके बाद ही सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट के ऊपर आखरी और सबसे अंतिम फैसला लिया जाएगा जिसके बाद तय होगा कि क्या क्या करना चाहिए क्या नहीं। भारत के मिस्टर 360 डिग्री बल्लेबाज यानी कि हमारे उभरते हुए सितारे खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव को प्रमोशन मिलना तय माना जा रहा है जहां पर बोर्ड के एक सीनियर अधिकारी के हवाले से पीटीआई की रिपोर्ट में यह बात देखी हुई मानी गई है।

हार्दिक को डबल फायदा

सूर्य कुमार के साथ ही साथ एक और खबर आ रही है जहां पर इंसाइडस्पोर्ट के रिपोर्टर के मुताबिक खिलाड़ी हार्दिक पांड्या को भी डबल फायदा मिल सकता है जहां पर उन्हें T20 फॉर्मेट के लिए कप्तान बनाया जा सकता है और वहीं दूसरी तरफ ग्रेड सी से उठाकर उनको प्रमोट किया जा सकता है बी या फिर ए के अंदर।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top