सुनील गावस्कर के घर पर पसरा मातम, परिवार के इस बेहद खास सदस्य ने अचानक दुनिया को कहा अलविदा

सुनील गावस्कर के घर पर पसरा मातम

जैसा कि हम सभी जानते हैं क्रिकेट की दुनिया में सभी खिलाड़ियों की एक अलग मान सम्मान होती है जहां पर अगर कोई एक खिलाड़ी को कुछ होता है तो पूरी भारत उसका मातम बनाती है. वही, खबरों के मुताबिक भारत के पूर्व कप्तान और मशहूर क्रिकेटर कमेंटेटर सुनील गावस्कर के घर पर इन दिनों मातम छाया हुआ है. आपको बता दें कि इनके घर एक खास सदस्य ने दुनिया को अलविदा कह दिया है. दरअसल, उनके घर में उनकी मां जिनका नाम मीनल गावस्कर है जो कि 95 साल की उम्र में चल बसी. जहां पर उनका निधन अचानक से हुआ जिस दौरान खिलाड़ी सुनील गावस्कर उस क्षणों में उनके साथ मौजूद नहीं थे.

सुनील गावस्कर के घर पर पसरा मातम

आपको बता दें कि मातम के कुछ दिनों पहले सुनील भारतीय टीम के बांग्लादेश दौड़े पर कमेंट्री कर रहे थे. जिस कारण वह अपने मां के अंतिम घड़ी के समय वहां मौजूद नहीं थे. जहां, पर आपको बता दें कि उनकी मां मीनल उम्र से संबंधित बीमारियों से जूझ रही थी जहां पर उनके तीन बच्चे हैं सुनील, नूतन और कविता इनको उन्होंने पीछे छोड़कर दुनिया से अलविदा बोला. आपको बता दें कि सुनील गावस्कर की मां पिछले 1 साल से बीमार चल रही थी.

परिवार के इस बेहद खास सदस्य ने अचानक दुनिया को कहा अलविदा

खिलाड़ी सुनील गावस्कर की मां मीनल गावस्कर को आई पी एल 2022 के दौरान अस्पताल में भर्ती किया गया था. जाहिर सी बात है कि बेटे के तौर पर उनको अपनी मां से बहुत ही लगाव था. बचपन में है सुनील गावस्कर जब टेनिस गेंद से क्रिकेट खेलते थे उस दौरान उनकी मां उनको गेंदबाजी कराती थी. यह खबर उनको बांग्लादेश के बीच दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन मिली जहां पर उन्होंने खबर को शांति से पीते हुए अपना फर्ज निभाया और लगातार कमेंट्री करते रहें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top