सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र सहवाग और इंजमाम उल हक होंगे भारतीय टीम के नए चयनकर्ता

सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र सहवाग और इंजमाम उल हक

जैसा कि हम सभी जानते हैं पिछले टी-20 विश्व कप के दौरान भारतीय टीम का प्रदर्शन बहुत ही खराब गया था जहां पर क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी कि बीसीसीआई ने भारतीय चयन समिति को बेदखल कर दिया था जिसके बाद एक नए चयन समिति की गठन को बनाने की बात हुई थी जिस चयन समिति का गठन किसके द्वारा किया जाएगा और उसके लिए अभी आवेदन मंगाए जा रहे हैं.

कई दिग्गज खिलाड़ियों के आए फर्जी आवेदन

आपको बता देगी इस समिति के गठन के लिए कुछ बहुत ही बड़े और दिग्गज खिलाड़ियों के फर्जी नामों के जानकारी सामने आ रही थी. जिस नाम के अंदर सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र सहवाग, इंजमाम उल हक जैसे दिग्गज खिलाड़ियों के नाम भी शामिल है जहां बीसीसीआई ने इन सभी फर्जी नामों के जानकारी को देखते हुए इन सभी को रद्द कर दिया.

अब बात आती है वास्तविक आवेदनों की जोकि सीएससी को मिलने की उम्मीद है जिसके अंदर चयन समिति के पूर्व प्रमुख चेतन शर्मा का भी नाम आया है. जिसके साथ ही साथ हरविंदर सिंह का भी नाम शामिल है जहां पर यह दोनों के सहित 60 से अधिक आवेदकों ने पद के लिए अपना आवेदन प्रस्तुत किया है. हालांकि पैनल के अन्य 2 सदस्यों ने जोकि सुनील जोशी और देबाशीष मोहंती हैं जिन्होंने एक बार फिर से आवेदन नहीं किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top